---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के घर बारात लेकर पहुंचा अनुज, क्या बा अपना पाएंगी ये शादी?

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। इस सीरियल में अनुज और अनुपमा की शादी होने वाली है, जिसकी सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई है। सोशल मीडिया पर अनुज और अनुपमा की शादी की तस्वीरे अब […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। इस सीरियल में अनुज और अनुपमा की शादी होने वाली है, जिसकी सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई है। सोशल मीडिया पर अनुज और अनुपमा की शादी की तस्वीरे अब धमाल मचा रही हैं। हालांकि अनुपमा की शादी में हंगामा भी मचने वाला है। जिसकी तलाश राखी दवे और वनराज कर रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा शादी की तैयारी करते हैं। इसी बीच अनुपमा अपने बच्चों के पास जाती है और उनके साथ कुछ समय बिताती है। वहीं दूसरी तरफ माल्विका अनुज की शादी को बीच में छोड़कर चली जाती है। क्योंकि उसको अमेरिका में कुछ काम आ जाता है। ऐस में माल्विका के जाते ही अनुज अंदर ही अंदर टूटकर बिखर जाता है। लेकिन अब जो होने वाला है वो और भी ज्यादा चौंकाने वाला है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, मालविका के जाने के बाद अनुज देविका और जीके के साथ अपनी बारात लेकर निकल जाता है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के बच्चों उसका ख्याल रख रहे होते है। अनुपमा ये दावा करती है कि उसके बच्चे शादी के दौरान उसके पास ही रहेंगे।

 

और पढ़िएAnupamaa: अनुज ने अनुपमा से लिया पुराना बदला, जमाने से मुंह छुपाती दिखीं एक्ट्रेस

 

 

इसके बाद अनुज अपनी बारात में जमकर डांस करता है और नाचते-नाचते बारात लेकर वो अनुपमा के घर पहुंच जाता है। दरवाजे पर अनुपमा की मां अनुज का स्वागत करती है। वहीं मौके का फायदा उठाकर राखी दवे अनुपमा की मां को जलील करेगी। राखी कहेगी कि अनुपमा की मां की जगह बा को अनुज की आरती करनी चाहिए। लेकिन अनुपमा की मां राखी के इस बयान का मुंहतोड़ जवाब देगी।

इतने में राखी दवे की बात सुनकर बा आगे आ जाएंगी। बा अनुज को अपने दामाद का दर्जा दे देंगी। इतना ही नहीं बा बीती सारी बातें भुलाकर अनुज की आरती भी करेंगी। इतना ही नहीं बा दरवाजे पर अनुज के गाल भी खींचेगी। बा को ऐसा करता देख सब खुश हो जाएंगे और बापूजी के चेहरे पर भी एक अलग सी स्माइल देखने को मिलेगी। दूसरी ओर अनुपमा को देखने के लिए अनुज तरस रहा होगा।

इतना सब होने के बाद शादी के मंडप में अनुपमा धमाकेदार एंट्री करेगी। मंडप तक आने से पहले अनुपमा एक धमाकेदार डांस अनुज को डेडिकेट करेगी। पैरों में घूंघरू बांधकर अनुपमा, अनुज की मां को याद करेगी। अनुपमा का खुद के लिए इतना प्यार देखने के बाद अनुज की आंखों में आंसू आ जाएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 18, 2022 02:19 PM