---विज्ञापन---

तलाक कंफर्म! टूट रहा Dalljiet Kaur का घर? डिवोर्स की अफवाहों के बीच वेकेशन पर निकले पति निखिल

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Divorce Rumours: दलजीत कौर के दूसरे पति ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो वेकेशन माने के लिए जापान जा रहे हैं...

Amid Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce Rumours actress husband went japan for vacation
Amid Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce Rumours actress husband went japan for vacation

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Divorce Rumours: दलजीत कौर (Dalljiet kaur) छोटे पर्दे का बड़ा नाम है, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बीते कुछ समय से एक्टिंग से दूरी बना ली है और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। दलजीत ने 41 साल की उम्र में दूसरी शादी कर सभी को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने बीते साल मार्च में बिजनेस टायकून निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी की थी। वहीं अब एक साल भी पूरा नहीं हुआ और दोनों के अलग होने की खबरें आ रही है।

टूट रही दलजीत कौर की दूसरी शादी

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। इन्हीं सब के बीच कुछ ऐसा हो गया है कि दोनों के (Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Divorce Rumours) अलग होने की खबर ने तूल पकड़ लिया है। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet kaur) इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने भले ही एक्टिंग से दूरी बना ली है। मगर लाइमलाइट में छाई रहती हैं। बिग बॉस फेम शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत ने 41 साल की उम्र में दूसरी शादी बिजनेस मैन निखिल पटेल से रचाई है।

Nikhil Patel- Instagram

इन वजहों से उड़ रही तलाक की अफवाह

अभी दोनों की शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है और अभी से ऐसी खबरे सामने आने लगी हैं कि दलजीत अपने दूसरे पति निखिल से अलग हो रही हैं। जी हां, दोनों के तलाक (Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Divorce Rumours) की अफवाहें तब उठी जब पिछले महीने दलजीत केन्या से भारत लौट आईं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से निखिल संग सारी तस्वीरें हटा दी, जिसके बाद से ऐसे कयास लगने लगे कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur की दोनों शादियों का हश्र एक जैसा, पहली 6 साल में टूटी, दूसरी में 11 महीने में आई दरार ?

वेकेशन मना रहे निखिल पटेल

इस बीच एक बार फिर निखिल ने तलाक की अफवाहों को हवा दी है। दलजीत कौर के दूसरे पति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो वेकेशन माने के लिए जापान जा रहे हैं। तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए हैं,दोनों एक-दूसरे से अलग हो सकते हैं।

First published on: Feb 11, 2024 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.