Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ajay Nagrath: सड़क हादसे में अजय नागरथ गंभीर रूप से घायल, शरीर पर आई गहरी चोटें

Ajay Nagrath: टीवी एक्टर अजय नागरथ का रोड एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Ajay Nagrath: टीवी एक्टर अजय नागरथ  (Ajay Nagrath) से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) के फेमस एक्टर का रोड एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना में एक्टर के शरीर पर बहुत अधिक चोटें लगी हैं।

यहाँ पढ़िए Arjun Bijlani B’day: मौनी रॉय ने अर्जुन बिजलानी संग जमकर की मस्ती, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

अजय नागरथ ने कार चालक को बताया निर्दोष

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय नागरथ ने खुद इस घटना (Ajay Nagrath Road Accident) की पुष्टि की है। एक्टर ने बताया कि वह सीधी गाड़ी चला रहे थे। तभी उन्हें बाएं मुड़ना था। पीछे से एक कार मेरी बाईं ओर आ रही थी। कार ने बाइक को टक्कर मार दी और मैं गिर गया। यह हादसा मुंबई के मॉडल टाउन (अंधेरी में) के पास हुआ जब अजय शूटिंग के लिए जा रहे थे। एक्टर ने साफ कहा कि यह उनकी गलती थी और कार चालक का कोई दोष नहीं है। आगे उन्होंने कहा, ‘कोई फ्रैक्चर नहीं है, लेकिन मुझे बहुत अधिक चोट के निशान हैं, शरीर में बहुत दर्द हो रहा है। यह डरावना था। भगवान का शुक्र है कि मैंने हेलमेट पहना था।

यहाँ पढ़िए Urfi Javed Boyfriend: कौन हैं उर्फी जावेद का बॉयफ्रेंड? इस सीरियल के सेट से शुरु हुई थी प्रेम कहानी

काम से लिया ब्रेक

इस घटना के बाद अजय नागरथ ने कुछ दिनों के लिए एकता कपूर के शूट से ब्रेक ले लिया है। उन्होंने कहा, ‘एकता मैम बहुत अच्छी हैं। उन्होंने मेरी चोट को ध्यान में रखा। चोट लगने के बाद मैं बस एक दिन कुछ घंटों के लिए गया था। फिलहाल घर पर ही रिकवर कर रहा हूं। अजय नागरथ आखिरी बार टीवी सीरियल सीआईडी में नजर आए थे। अजय नागरथ ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts