---विज्ञापन---

शादी के वर्षों बाद भी सूनी है इन हसीनाओं की गोद, नहीं मिला मां बनने का सुख

Actresses Who Could Not Become Mother: सरगुन मेहता का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस शादी के इतने साल बाद भी मां नहीं बन पाई हैं...

Aishwarya Sharma Divyanka Tripathi Drashti Dhami Actresses Who Could Not Become Mother
Aishwarya Sharma Divyanka Tripathi Drashti Dhami Actresses Who Could Not Become Mother

Actresses Who Could Not Become Mother: टीवी जगत की ऐसी कई मशहूर एक्ट्रेसेस हैं, जो अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उन्हें लेकर फैंस के मन में अक्सर ये सवाल रहता है कि इन हसीनाओं के घर किलकारी कब गूंजने वाली हैं। इस लिस्ट में छोटे पर्दे की कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी का पॉपुलर शो’ये हैं मोहब्बतें’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी रचाई थी। दोनों की को कई साल बीत गए हैं, लेकिन अपनी कपल ने माता-पिता बनने का प्लान नहीं बनाया है।

दृष्टि धामी

एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने साल 2017 में नीरज खेमका (Actresses Who Could Not Become Mother) के साथ सात फेरे लिए थे। शादी के इतने साल बाद भी अभिनेत्री के घर बच्चे की किलकारी नहीं गूंजी हैं।

सरगुन मेहता

अभिनेत्री सरगुन मेहता का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस शादी के इतने साल बाद भी मां नहीं बन पाई हैं।

श्रद्धा आर्या

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी शादी के इतने साल बाद मां बनने के सुख से अंजान हैं। श्रद्धा की गिनती टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में की जाती हैं।

यह भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार ने लौटाया बीजेपी को टिकट, लोकसभा चुनाव लड़ने से Pawan Singh ने किया इनकार

ऐश्वर्या शर्मा

बिग बॉस 17 का हिस्सा रहे ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी अभी फैमिली प्लानिंग करने का नहीं सोच रहे हैं। दोनों की गिनती क्यूट कपल की लिस्ट में की जाती है।

First published on: Mar 03, 2024 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.