Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aditya Narayan Jha: व्हाइट आउटफिट की ट्विनिंग कर आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा संग कराया फोटोशूट

- Advertisement -

Aditya Narayan Jha’s Daughter Photos: पॉपुलर सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इसी साल की 24 फरवरी को पिता बने हैं। सिंगर ने हाल ही में एक फैमिली पिक्चर साझा कर फैंस को बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी थी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया था। आदित्य-श्वेता की नन्ही परी का नाम त्विषा है। वहीं, अब पिता और बेटी ने साथ में एक फोटोशूट कराया है, जिसमें दोनों ने मैचिंग कलर के कपड़े पहने हैं। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जो बहुत ही प्यारा है।’

 

और पढ़िए –  अनुज की जिंदगी में जहर घोलेगी बरखा, क्या टूटेंगे अनुपमा के सारे अरमान?

 

दरअसल, आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो उनके फोटोशूट के दौरान का है। वीडियो में आदित्य अपनी लाडली के साथ अलग-अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं और उनकी बॉन्डिंग कमाल की लग रही है। इसके साथ ही आदित्य ने कैप्शन में लिखा, “पिता-बेटी का प्यार”। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य नारायण ने साल 2020 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई थी। कपल 24 फरवरी 2022 को पहली बार पैरेंट्स बने और 23 मई 2022 को पहली बार आदित्य ने अपनी लाडली की पूरी तस्वीर शेयर की। तब से लेकर वो आए दिन अपनी बेटी त्विषा की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

 

और पढ़िए – शादी के बंधन में बंधे ‘पवित्र रिश्ता’ फेम मनीष नागदेव, देखें तस्वीरें

 

इन तस्वीरों में पिता और बेटी का अनमोल रिश्ता और प्यार साफ झलक रहा है। इससे पहले, 3 जून 2022 को आदित्य नारायण ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने माता-पिता के साथ अपनी बेटी की एक तस्वीर साझा की थी। इस फोटो में तीनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा, “दादा, दादी और छोटी त्विषा नायारण झा”। जैसा कि आप देख पाएंगे कि दादा और दादी अपनी पोती के साथ फोटो क्लिक कराते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts