---विज्ञापन---

Naagin 7: एकता कपूर की ‘नागिन’ बनने से ये हसीनाएं कर चुकी हैं इनकार, क्या अंकिता लोखंडे करेंगी ऑफर स्वीकार

Actresses Who Rejected Naagin: माहिरा शर्मा को एकता कपूर की नागिन बनने का मौका मिला था लेकिन, उन्होंने शो को मना कर दिया था...

Actresses Rejected Ekta Kapoor Naagin
Actresses Rejected Ekta Kapoor Naagin

Actresses Who Rejected Naagin: टीवी के पॉपुलर शो नागिन को काफी पसंद किया जाता है। एकता कपूर के इस सुपरनैचुरल शो के अभी तक 6 सीजन आ चुके हैं। अब फैंस को नागिन के सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। शो के स्टार कास्ट को लेकर आए दिन कई सारी खबरें सामने (Actresses Who Rejected Naagin) आती रहती हैं। रिपार्ट्स के मुताबिक, शो के सातवें सीजन के लिए मेकर्स ने अब तक कई स्टार्स को अप्रोच किया जा चुका हैस लेकिन एकता की नागिन बनने से कई सारी (Actresses Who Rejected Naagin) हसीनाओं ने इनकार कर दिया है।

हेली शाह (Helly Shah)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हेली शाह को नागिन सीजन 6 का ऑफर मिला था। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जाता है कि मेकर्स की एक्ट्रेस से बातचीत भी हो गए थी, लेकिन फिर बाद में हैली ने शो का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया, जिसके पीछे की वजह यह थी कि अभिनेत्री पहले ही पंजाबी सिंगर काका के साथ ‘इक कहानी’ साइन कर चुकी थीं।

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा को एकता कपूर की नागिन बनने का मौका मिला था। इस रोल के लिए उन्होंने ऑडिशन भी दे दिया था, लेकिन रोल में फिट न होने के कारण वो शो का हिस्सा नहीं बन पाईं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में छाई रहने वाली शहनाज गिल को नागिन 6 का ऑफिर मिल चुका है। शो के मेकर्स ने शहनाज गिल को अप्रोच किया था। मगर एक्ट्रेस ने नागिन का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि शहनाज ने अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए नागिन का हिस्सा बनने से मना कर दिया था।

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)

एकता कपूर के इस सुपरहिट शो के पांचवें सीजन का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस सुरभि चंदना को काफी पसंद किया गया था। फैंस उन्हें सीजन 6 में भी देखना चाहते थे, लेकिन सुरभि ने अपने रोल के लिए तगड़ी फीस मांगी थी, जिसकी वजह से उनकी बात न बन पाई।

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी भी इस लिस्ट में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन 7 के लिए उनसे संपर्क किया गया था, लेकिन बात न बनने की वजह से एक्ट्रेस उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया। हालांकि, एक्ट्रेस टीवी से हटकर कुछ और करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें- ‘बच्चन बहू’ बनने के लिए इन हसीनाओं ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, बाजी मार ले गईं Aishwarya Rai

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

वहीं, इस बीच खबर है कि नागिन 7 के लिए अब मेकर्स अंकिता लोखंडे से संपर्क कर रहे हैं। हालांकि, अभी इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। अगर अंकिता नागिन 7 का ऑफर ठुकराती हैं तो मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है।

First published on: Feb 06, 2024 09:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.