Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

‘बच्चन बहू’ बनने के लिए इन हसीनाओं ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, बाजी मार ले गईं Aishwarya Rai

Bachchan Family Controversy: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का परिवार (Bachchan Family) एक नामी परिवार है। बीते कुछ दिनों से बच्चन फैमिली सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल गॉसिप के गलियारों में खबरें फैली हुई हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के बीच कुछ ठीक […]

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Bachchan Family Controversy: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का परिवार (Bachchan Family) एक नामी परिवार है। बीते कुछ दिनों से बच्चन फैमिली सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल गॉसिप के गलियारों में खबरें फैली हुई हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के बीच कुछ ठीक नहीं है जिसकी वजह से उनका तलाक हो सकता है। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है, ये सभी बातें सिर्फ रुमर्स ही साबित हुई हैं।

बीते दिन यानी 5 फरवरी को अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan ) का बर्थडे था, ऐश ने अपने पति को बड़े अच्छे से बर्थडे विश किया, जिसके बाद से उनके अलग होने की खबरों पर विराम लगना तय है। क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या से पहले भी बच्चन परिवार की बहू बनने के लाइन बहुत लंबी थी। इस कतार में जानी मानी अभिनेत्रियां लग चुकी हैं, लेकिन लास्ट में ऐश ने बाजी मारी और बन गईं अमिताभ और जया बच्चन की बहुरानी। तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में किस-किस हसीना के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 75 लड़कियों को दिया धोखा, शादी से पहले ही बीवी को कर दिया प्रेग्नेंट

करिश्मा कपूर (Bachchan Family Controversy)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) का। लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री का दिल जूनियर बच्चन के लिए धड़का था। दोनों के प्यार की शुरुआत श्वेता बच्चन की शादी से हुई थी, बात सगाई तक जा पहुंची।

बता दें कि 10 अक्टूबर 2002 को अपने 60वें बर्थडे के मौके पर अमिताभ बच्चन ने करिश्मा और अभिषेक की सगाई का ऐलान किया था। हालांकि 4 महीने बाद ही ये सगाई टूट गई जिसके पीछे बबीता को जिम्मेदार ठहराया गया।

रानी मुखर्जी

अब बारी आती है बंगाली बाला रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की, उन्होंने करिश्मा के अलग होने के बाद अभिषेक के दिल को धड़काया था।

बात दोनों की सगाई तक पहुंच गई थी, वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी ‘लागा चुनरी में दाग’ की शूटिंग के दौरान जया और रानी के बीच कुछ अनबन हो गई। यही वजह थी की दोनों का ब्रेकअप हो गया।

दीपानिता शर्मा

इस लिस्ट में अगला नाम दीपानिता शर्मा (Dipannita sharma) का। सोनाली बेंद्रे के जरिए दीपानिता और अभिषेक की मुलाकात हुई थी। दोनों ने करीब 10 महीने तक एक दूसरे को डेट किया।

एक्ट्रेस अभिषेक के लिए बहुत सीरियस थी, और शादी करना चाहती थीं। वहीं जूनियर बच्चन का दिल विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय पर आ गया, जिसकी वजह से उन्होंने बुरी तरह से दीपानिता का दिल तोड़ दिया।

जाह्नवी (Bachchan Family Controversy)

ये कोई सेलिब्रिटी नहीं बल्कि एक क्रेजी फीमेल फैन थी, जिसने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी वाले दिन ये दावा किया था कि वो उनकी पत्नी है।

Janhavi

इमेज क्रेडिट: जान्हवी अभिषेक फैन गूगल

जाह्नवी ने कहा था कि अभिषेक ने उनसे शादी की है और वो ही उनकी असली पत्नी हैं। यही नहीं उस क्रेजी फैन ने अपने हाथ की नस काटकर अपनी जान देने की कोशिश भी की थी।

First published on: Feb 06, 2024 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.