Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ हुई धोखाधड़ी, लाखों रुपयों लेकर फरार हुआ इंटीरियर डिजाइनर

- Advertisement -

Shraddha Arya। ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) शादी के बाद लगातार सुर्खियों में है। इसी बीच एक्ट्रेस एक खास वजह से चर्चा में आ गई। दरअसल, श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के साथ बहुत बड़ा घपला हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Home) ने बताया कि वह अपने नए घर को लेकर बहुत एक्साइटेड थीं। प्यारे से आशियाने के रेनोवेशन के लिए उन्होंने एक इंटीरियर डिजाइनर को हायर किया था।

 

और पढ़िएकरण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप, टीवी स्टार ने किया बड़ा खुलासा

 

वह आया भी, लेकिन उसके आने के कुछ घंटे बाद नाराज श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने बताया कि घर का इंटीरियर करने वाले व्यक्ति ने उन्हें धोखा दिया और उनके सारे पैसे लेकर भाग गया। एक्ट्रेस ने लिखा, ”, ‘जिस इंटीरियर डिजाइनर पर मुझे लगा कि मैं भरोसा कर सकती हूं, उसने वह तोड़ दिया। मेरे घर की चीजों और फिटिंग समेत अन्य सामान लेकर वह भाग गया। ऐसा उसने तब किया जब मैं उसे 95 पर्सेंट पेमेंट कर चुकी थी। वह भी उसके कहे मुताबिक अमाउंट के हिसाब से। विश्वास नहीं कर सकती कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैं वहां नहीं थी।’

 

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

एक्ट्रेस ने इस बार में एक इंटरव्यू में भी खुलासा किया है और बताया है कि, ‘मैं ऑनलाइन इंटीरियर डिजाइनर ढूंढ रही थी और तभी मुझे वह मिला। 16 नवंबर, 2021 में शादी होने के बाद मैंने उसे घर के लिए हायर कर लिया। उसने मुझसे वादा भी किया था कि वह चार महीने में सारा काम खत्म भी कर देगा, लेकिन उसने उससे ज्यादा का समय लिया।

उसने इस काम के लिए मुझे लाखों रुपये बताए थे। और मैं उसके कहे के अनुसार 95 पर्सेंट पेमेंट भी कर चुकी थी। लेकिन अब वह पैसों और उन सभी सामान के साथ भाग गया है, जो मैं घर के लिए लेकर आई थी।’ दरअसल, प्रीता उर्फ श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल के साथ कुछ दिनों के लिए विशाखापट्नम में थीं। इसके बाद वह मुंबई आ गईं। उन्होंने बताया, ‘मैं एक छोटे वैकेशन पर विशाखापट्नम गई थी और अब मुंबई आ गई हूं।

 

और पढ़िए रामायण की सीता को स्कर्ट में देख फैंस नाराज, दीपिका चिखलिया ने उठाया ये कदम

 

 

मैं कुंडली भाग्य के सेट के साथ शूट पर गई थी। मेरे पापा गए थे घर देखने के लिए कि कितना काम हो गया। लेकिन जब वह पहुंचे। दरवाजा खोला, तो स्थिति देखकर समझ गए कि वह इंटीरियर डिजाइनर भाग चुका है। साथ में वह सभी इलेक्ट्रिकल आइटम्स और दूसरे मटेरियल्स भी लेकर फरार हो गया है।

 

और पढ़िएShivangi Joshi Birthday Bash: दोस्तों संग धमाल मचाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरे

 

मैं घर आई और मुझे यकीन ही नहीं हुआ। मेरा दिल टूट गया है कि जिस पर भरोसा किया, उसने ऐसा कर दिया। मैंने उसे कई बार कॉल करने की कोशिश की लेकिन वह जवाब नहीं दे रहा और उसके इंस्टाग्राम की फोटो भी डिलीट हो चुकी है।’ आपको बता दें शादी के बाद एक्ट्रेस ने पति राहुल नागल (Rahul Nagal) संग मुंबई के अंधेरी में एक नया घर खरीदा था। यह उनके माता-पिता के फ्लैट से बिलकुल बराबर में है, जिसमे ये कपल जल्द शिफ्ट भी होने वाला था।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts