Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss को इस पॉपुलर एक्टर ने बताया ‘घटिया’, सलमान खान के शो को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Karan Patle On Bigg Boss: करण ने यह भी कहा कि कई बार उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिल चुका है, लेकिन उन्होंने हर बार-बार इस ऑफर को ना कहा है....

actor karan patle slams salman khan popular show bigg boss
करण पटेल-सलमान खान

Karan Patle On Bigg Boss: पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। सलमान खान के इस के चाहने वालो की कमी नहीं है। इस बीच टीवी के मशहूर एक्टर करण पटेल ने बिग बॉस को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस शो का हिस्सा बनने की वजह से सेलिब्रिटी स्टेटस गिर गया है।

सलमान खान के शो को बताया ‘घटिया’

करण पटेल ने टीवी की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है। एक्टर को टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से पहचान मिली थी। इसके बाद करण कई और शो का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता का नाम हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल है। हाल ही में एक पोडकास्ट के दौरान करण ने सलमान खान के इस शो को ‘घटिया’ शो बताया है।

कई दफा ठुकरा चुके हैं बिग बॉस का ऑफर

करण ने यह भी कहा कि कई बार उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिल चुका है, लेकिन उन्होंने हर बार-बार इस ऑफर को ना कहा है। एक्टर ने बातचीत के दौरान बताया कि शो में लोगों को इन्फ्लुएंयर्स कहा जाता है। हर कोई गधे, घोड़े, सुअर एक ही रेस में भाग रहे हैं। करण के अनुसार इन्फ्लुएंयर्स शब्द का अब कोई मतलब नहीं रह गया है।

यह भी पढ़ें- ‘आवारापन 2’ बनाने की सोच रहे ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी! एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

करण ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

बातचीत के दौरान करण पटेल ने आगे कहा कि पहले शो के मेकर्स सिर्फ एक्टर्स को शो का हिस्सा बनाते थे, लेकिन फिर उन्होंने आम लोगों को भी इसमें शामिल किया। फिर इसके बाद उन्होंने बिग बॉस को और भी निचले स्तर पर ला दिया है, जिसकी वजह शो खराब हो गया है। करण पटेल की बात से साफ जाहिर हुआ कि वो सलमान खान के इस शो का हिस्सा कभी नहीं बनेंगे।

First published on: Mar 17, 2024 07:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.