---विज्ञापन---

‘आवारापन 2’ बनाने की सोच रहे ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी! एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

Emraan Hashmi: बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता को हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखा गया था। फिल्म में अभिनेता खलनायक की भूमिका में नजर आए थे। हाल ही में एक्टर ने एक्स के जरिए अपने […]

Showtime actor Emraan Hashmi drops hint about possibility of Awarapan 2
Emraan Hashmi

Emraan Hashmi: बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता को हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखा गया था। फिल्म में अभिनेता खलनायक की भूमिका में नजर आए थे। हाल ही में एक्टर ने एक्स के जरिए अपने फैंस से बातचीत की, जहां यूजर्स ने उनसे कुछ मजेदार सवाल किए।

‘आवारापन 2’ को लेकर इमरान हाशमी ने कही ये बात

एक एक्स यूजर ने उनसे सवाल पूछा आप कि ‘आवारापन 2’ कब बना रहे हैं, जिसके जवाब में एक्टर ने कहा कि वो इसपर विचार कर रहे हैं। इसके अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने ये भी कहा कि वो जल्द ही एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म लाने के बारे में सोच रहे हैं,जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक्टर के रुप में सबसे बड़ा संघर्ष क्या

एक यूजर ने पूछा, “बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में काम करने का सबसे बड़ा संघर्ष क्या है?” जिसके जवाब में एक्टर ने कहा, “शॉट्स के बीच मेकिंग वैन में इंतजार कर रहा हूं।”

‘मैं अपने खाली समय में प्रैक्टिस करता हूं’

वहीं, उनसे एक यूजर ने पूछा, “इमरान भाई गाली देने का अंदाज़ आज भी वही है।” #Murder2 to #showitme,” जिसके जवाब में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ”हां। मैं अपने खाली समय में प्रैक्टिस करता हूं।”

यह भी पढ़ें- मुंबई में पहले बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती हैं दीपिका पादुकोण! इस खास जगह पर कपल करेगा बेबी का स्वागत

‘ऐ वतन मेरे वतन’ में आएंगे नजर 

बता दें कि इमरान हाशमी हाल में वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

First published on: Mar 17, 2024 06:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.