---विज्ञापन---

शादी के 2 साल बाद ही टूटा टीवी के इस एक्टर का घर, इतने बढ़ गए झगड़े की आई तलाक की नौबत

Abhishek Malik-Suhani Chaudhary Divorce: अभिषेक और सुहानी अलग हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी पत्नी सुहानी से अलग होने की बात कही है...

Abhishek Malik Suhani Chaudhary Divorce kumkum bhagya fame actor end marriage after two years
Abhishek Malik Suhani Chaudhary Divorce kumkum bhagya fame actor end marriage after two years

Abhishek Malik-Suhani Chaudhary Divorce: मनोरंजन जगत में जहां एक ओर शादी का माहौल बना हुआ है। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सात फेरे ले रहे हैं। तो वहीं, दूसरी ओर कई सेलेब्स का घर टूट रहा है। टीवी के फेमस शो कुमकुम भाग्य से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अभिषेक मलिक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

दो साल पहले रचाई थी शादी

दो साल पहले अभिनेता ने सुहानी चौधरी से शादी रचाई थी। मगर अब खबर है कि अभिषेक और सुहानी अलग हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी पत्नी सुहानी से अलग होने की बात कही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक ने तलाक की खबरों पर हामी भरी है। उन्होंने कहा कि हां ये सच है,हम दोनों अलग हो रहे हैं और अपनी-अपनी लाइफ में हमने आगे बढ़ने का फैसला लिया है।

तलाक की खबर पर अभिषेक ने कही ये बात

अभिषेक ने आगे बताया कि हम अपनी शादीशुदा जिंदगी में कम्पैटिबिलिटी से जुझ रहे हैं,इसलिए हमने ये फैसला लिया है कि हम एक-दूसरे से अलग हो जाए, जो हम दोनों के लिए बेहतर है। अभिषेक और सुहानी ने साल 2021 में शादी में रचाई थी।

शादी के बाद से ही शुरू हो गई थी खटफट

तलाक की खबरों पर सुहानी का कहना है कि उनके और अभिषेक के बीच काफी दिक्कतें आ है, जिसका एहसास उन्हें शादी के बाद हुआ, लेकिन अब हम अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ाना चाहते हैं। हम दोनों को अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है। मैं अभिषेक के अच्छे भविष्य की कामना करती हूं।

यह भी पढ़ें- पति से तलाक के बाद ईशा देओल को मिला नया साथी, पहली बार खुश दिखीं हसीना

इन टीवी शोज का हिस्सा रहे अभिषेक मलिक

अभिषेक और सुहानी के बीच शादी के बाद से ही अनबन शुरू हो गई थी, जिसकी वजह से अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक मलिक ‘कुमकुम भाग्य’, ‘छल-शह और मात’, ‘ये है मोहब्बतें’ जैसे हिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

First published on: Feb 28, 2024 07:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.