---विज्ञापन---

पति से तलाक के बाद ईशा देओल को मिला नया साथी, पहली बार खुश दिखीं हसीना

Esha Deol With New Friend: भरत तख्तानी से तलाक के बाद ईशा देओल की लाइफ में नए दोस्त ने एंट्री ले ली है, जिसके साथ एक्ट्रेस बेहद खुश भी हैं। डीम गर्ल एक्ट्रेस की बेटी का नया स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर किसी की नजर ईशा की स्माइल पर ठहर गई है।

esha deol
esha deol

Esha Deol With New Friend: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ईशा देओल पिछले कुछ वक्त से अपने तलाक की खबरों की वजह से चर्चा में छाई हुई थीं। 11 साल की शादी के बाद एक्ट्रेस और उनके पति भरत तख्तानी ने तलाक लेने का फैसला किया है। भरत से अलग होने के बाद ही ईशा की लाइफ में किसी खास दोस्त की एंट्री हो गई है, जिसके साथ उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

11 साल बाद टूटी शादी (Esha Deol With New Friend)

ईशा और भरत की लव मैरिज का 11 साल बाद अंत हो गया है और कपल ने स्टेटमेंट जारी ऐलान कर दिया है कि वो दोनों म्यूचुअल तरीके से तलाक ले रहे हैं। जब से ईशा का भरत तख्तानी से अलगाव हुआ है , जब से वो कई बार स्पॉट की जा चुकी हैं। जब-जब ईशा को पैपराजी ने स्पॉट किया है, तब-तब एक हल्की ही सही मुस्कान के साथ सबसे मिलती नजर आई। लेकिन उनके फेस पर हमेशा ही उनका घर टूटने का दर्द दिख ही जाता था।

तलाक के गम से उभरी एक्ट्रेस

ईशा देओल को बीते दिन एक बार फिर पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया। उनका स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वो तलाक के बाद पहली बार काफी खुश दिखाई दे रही हैं। 42 साल की ईशा देओल को मुंबई में ब्लैक कलर के टॉप और ट्राउजर में स्पॉट किया गया। इस दौरान ईशा के चेहरे की चमक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

ईशा को मिला नया साथी (Esha Deol With New Friend)

ईशा देओल की लाइफ में नए दोस्त की एंट्री हो गई है और उसने उनके गमों पर दवाई की तरह काम किया है। दरअसल, ईशा देओल को मुंबई में उनके पेट डॉग Kiko के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान धर्मेंद्र की बेटी के चेहरे की खुशी देखते बन रही थी, उन्होंने अपने पालतू डॉग के साथ पैपराजी को हंसते हुए पोज भी दिए। ईशा की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: क्या सच में तलाक लेने वाली हैं Hema Malini की बेटी Esha Deol?

First published on: Feb 28, 2024 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.