---विज्ञापन---

Realme C53 के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जल्द दे सकता है मार्केट में दस्तक

Realme C53 Specifications Leaked: रियलमी कथित तौर पर अपनी सी सीरीज के तहत C 53 स्मार्टफोन को पेश करने वाला है। इस डिवाइस को मॉडल नंबर RMX3760 के साथ भारत, इंडोनेशिया, मलेशिया और थाईलैंड जैसे विभिन्न देशों के सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि डिवाइस जल्द ही आधिकारिक […]

Realme C53 Specifications Leaked

Realme C53 Specifications Leaked: रियलमी कथित तौर पर अपनी सी सीरीज के तहत C 53 स्मार्टफोन को पेश करने वाला है। इस डिवाइस को मॉडल नंबर RMX3760 के साथ भारत, इंडोनेशिया, मलेशिया और थाईलैंड जैसे विभिन्न देशों के सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि डिवाइस जल्द ही आधिकारिक तौर पर दस्तक दे सकता है। एक नई रिपोर्ट में इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है।

Realme C53 स्पेसिफिकेशन्स (संभावित)

रियलमी सी 53 में 6.74 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल देखने को मिल सकता है जो एचडी+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए डिवाइस में Unisoc T612 चिपसेट होगा, जिसे 6GB LPDDR4x रैम और 6GB वर्चुअल रैम के जोड़ा जाएगा। यह 128 GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आएगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी को लेकर खुलासा किया गया है कि फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो कथित तौर पर 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरे के मोर्चे पर रियलमी के इस अपकमिंग फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ 0.3 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस शामिल होगा। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4G VoLTE, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः 50MP कैमरा, 6.74 इंच डिस्प्ले के साथ Realme Narzo N53 भारत में लॉन्च, कीमत 10 हजार रुपये से भी कम

फिलहाल इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इससे जुड़ी और खबर सामने आ सकती है।

Realme Narzo N53

बताते चलें कि, रियलमी ने आज यानी 18 मई, 2023 को भारत में Narzo N53 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया है। यह दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है जिसमें बेस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। डिवाइस धांसू फीचर्स से लैस है।

First published on: May 18, 2023 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.