---विज्ञापन---

Nawazuddin Siddiqui Car Collection: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्में ही नहीं, Car Collection भी जीत लेगा दिल

Nawazuddin Siddiqui Car Collection: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्टिंग की दुनिया दीवानी है। इन दिनों नजाव अपनी फिल्म हड्डी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहने वाले एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है […]

Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Car Collection, Bollywood

Nawazuddin Siddiqui Car Collection: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्टिंग की दुनिया दीवानी है। इन दिनों नजाव अपनी फिल्म हड्डी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहने वाले एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अलग-अलग किरदारों को निभाकर ये साबित कर दिया है कि उनकी एक्टिंग में दम है। नवाज (Nawazuddin Siddiqui Car Collection) जितने फिल्मों को लेकर चूजी हैं उतने ही अपनी कारों को लेकर भी वो चूजी हैं, इसीलिए उनके पास शानदार कारों का कलेक्शन है। आइए एक नजर डालते हैं उनके कार कलेक्शन पर।

यह भी पढ़ें: सालों बाद भी कोई नहीं तोड़ पाएंगा Shahrukh Khan का ये रिकॉर्ड, 2023 में अकेले ही किंग खान ने रच दिया इतिहास

गाड़ियों की लंबी है फेहरिस्त (Nawazuddin Siddiqui Car Collection)

जानकारी के अनुसार उनके गाड़ियों के बेड़े में Mercedes-Benz GLS, BMW, AUDI और Ford Endeavour सरीखें शानदार गाड़ियों हैं। आइए हम आपको उनकी सबसे लग्जरी कार में से एक Mercedes-Benz GLS के फीचर्स माइलेज और कीमत के बारे में बताते हैं।

Nawazuddin Siddiqui

अलग-अलग तीन वेरिएंट मिलते हैं

Mercedes-Benz GLS कंपनी की स्टाइलिश कार है। यह लग्जरी कार शुरुआती कीमत 1.29 करोड़ रुपये एक्स शोरूम से लेकर 2.92 करोड़ रुपये एक्स शोरूम में मिलती है।

Nawazuddin Siddiqui

इसमें तीन वेरिएंट GLS 400 d 4MATIC, 450 4MATIC, और Maybach GLS 600 4MATIC.

Mercedes-Benz GLS में सिंगल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

Mercedes-Benz GLS की इस कार में सिंगल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर किया जाता है। कार का कुल वजन लगभग 2505 kg है और इसमें बड़ा बूट स्पेस मिलता है।

Nawazuddin Siddiqui

कार में फिलहाल कंपनी 14 कलर ऑप्शन देती है। इसमें 2925 सीसी से लेकर 3982 cc तक का इंजन पावर मिलता है।

चार और सात सीट का ऑप्शन (Nawazuddin Siddiqui Car Collection)

इस जानदार कार में 325.86 से लेकर 549.81 Bhp तक की हाई पावर मिलती है। कार में चार और सात दोनों सीटिंग कैपेसिटी का ऑप्शन मिलता है। कार में ऑल व्हील ड्राइव मिलता है। जिससे यह खराब रास्तों पर हाई स्पीड जेनरेट करती है। कार में डीजल और पेट्रोल दोनों वर्जन मिलते हैं।

Nawazuddin Siddiqui

मिलता है 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

Mercedes-Benz GLS में का डीजल वर्जन 330 PS की पावर और 700Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह माइल्ड हाइब्रिड कार है जिसका पेट्रोल वर्जन सड़क पर 367 PS की पावर और 500 Nm का टॉर्क मिलता है। इस कार में 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाता है।

48V माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी दिया गया है (Nawazuddin Siddiqui Car Collection)

जानकारी के अनुसार Mercedes की Maybach GLS वेरिएंट में 4.0-लीटर का धाकड़ इंजन है, यह इंजन V8 बाइटर्बों पेट्रोल इंजन के साथ ऑफर किया जाता है। इस इंजन में 557 PS की पावर और 730 Nm का टॉर्क जेनरेट होता है। इस शानदार कार में 48V माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी दिया गया है।

First published on: Sep 18, 2023 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.