---विज्ञापन---

Flipkart Holi Offer: सस्ते में ले जाएं iPhone 13, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Flipkart Holi Offer: फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल में एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ ही आईफोन पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप सस्ते में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छा अवसर हो सकता है। 5 मार्च तक चलने वाली इस सेल में आप आईफोन 13 को एमआरपी से बेहद […]

Flipkart Holi Sale
Flipkart Holi Sale

Flipkart Holi Offer: फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल में एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ ही आईफोन पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप सस्ते में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छा अवसर हो सकता है। 5 मार्च तक चलने वाली इस सेल में आप आईफोन 13 को एमआरपी से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में…

फ्लिपकार्ट से सस्ते में ले जाएं iPhone 13

फ्लिपकार्ट पर 128 जीबी वेरिएंट वाले आईफोन 13 की असली कीमत 69,999 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इस फोन को 11 फीसदी डिस्काउंट के बाद 61,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके साथ भी फोन पर एक्सचें और बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिसके बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाती है।

बैंक ऑफर्स की बात करें तो HDFC bank कार्ड्स पर 2000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने हैंडसेट की कंडीशन पर निर्भर करेगी। ऑफर्स की पूरी जानकारी फ्लिपकार्ट साइट से प्राप्त कर सकते हैं। अब आइये आईफोन 13 के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ेंः 10,000 रुपये से भी कम में ले आएं वीवो का ये धाकड़ फोन, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

ऐसे हैं iPhone 13 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो आईफोन 13 में ऐप्पल का A15 बायोनिक चिपसेट से लैस है। जिसे 4GB रैम और 128GB बेस स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। और 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है। जिसका रिजॉल्यूशन 1170×2532 पिक्सल है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए ऐपल का सिरेमिक शील्ड ग्लास लगा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः Google Pixel 4 को आधे दाम में ले जाएं घर, अमेजन पर बंपर छूट

फोटोग्राफी के लिए आईफोन 13 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 12 मेगापिक्सल का मेन लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस शामिल है। रियर कैमरा OIS सपोर्ट के साथ आता है और इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी की ओर से फोन को पावर देने लिए 3420 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो वायर्ड के साथ-साथ वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

First published on: Mar 03, 2023 07:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.