---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल ने कोट-पैंट पहन बढ़ाई गर्मी, ‘लेडी बॉस’ लुक में धड़काया फैंस का दिल

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों लोगों पर राज करती हैं। शहनाज गिल को पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है। शहनाज गिल अपने हर अंदाज से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। वहीं अब शहनाज गिल की कुछ […]

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों लोगों पर राज करती हैं। शहनाज गिल को पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है। शहनाज गिल अपने हर अंदाज से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। वहीं अब शहनाज गिल की कुछ फोटोज इंटरनेट पर छा रही है जिसमें उनका बॉसी लुक देखने को मिल रहा है। शहनाज गिल का ये लुक इस वक्त इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ग्रे कलर के कोट और पैंट में नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक नेट कलर की शर्ट पहनी है। इस लुक में वो कमाल की लग रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Disha Patani Photos: दिशा पटानी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, हर एक फोटो में लगाया हॉटनेस का तड़का

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस फोटो में ग्लैमर का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं और इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक हाई हील्स पहनी हैं जिसमें वो कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का मेकअप उनपर काफी जच रहा है। इसी के साथ शहनाज गिल ने कानों में लंबे इयररिंग्स पहने है जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने बालों की सिंपल पोनी बनाई है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का बॉसी लुक देखकर फैंस की सांसे थम गई है और उनका स्टाइल इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘वो करो जो तुम्हें खुशी दे।’ इसी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर के दो दिल वाले इमोजी भी बनाकर शेयर किया है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस फोटो में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो गजब ढा रही हैं और उन्होंने आउटफिट के साथ मैचिंग रिंग पहनी हैं और उनकी जुल्फें बिखरी हुई है।

यहाँ पढ़िए – Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में दिखाए किलर तेवर, फैंस बोले-‘लेडी बॉस’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस फोटो में लेट कर पोज दे रही है और कैमरे के सामने अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं। शहनाज गिल के पोस्ट को अब तक लगभग 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। एक्ट्रेस इंडियन और वेस्टर्न हर लुक में फैंस का दिल जीत लेती हैं और यही वजह है कि वो आज स्टार है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 27, 2022 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.