Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Disha Patani Photos: दिशा पटानी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, हर एक फोटो में लगाया हॉटनेस का तड़का

Disha Patani Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार दिशा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वो यलो मिनी स्कर्ट पहने सुपर हॉट अंदाज में नजर आ […]

Disha Patani
Disha Patani Photos

Disha Patani Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार दिशा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वो यलो मिनी स्कर्ट पहने सुपर हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। व्हाइट स्वैटर और हैट लगाए दिशा इस आउटफिट में कहर ढा रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। दिशा द्वारा तस्वीरें अपलोड करने के कुछ ही देर बाद ही कमेंट और लाइक के बाढ़ आ गए।

बॉलीवुड की अदाकारा दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक स्वैटर में नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल ने कोट-पैंट पहन बढ़ाई गर्मी, ‘लेडी बॉस’ लुक में धड़काया फैंस का दिल

पटानी का हर लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। दिशा ने इस साल दिावाली धूम-धाम से मनाई। इसके साथ एक्ट्रेस ने इस मौके पर एक पार्टी में रेड कलर का लहंगा पहने गॉर्जियस लुक में नजर आई थीं।

इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर दिशा पटानी अकसर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस द्वारा फोटोज अपलोड करते ही वायरल हो जाती है। इस ब्लैक आउटफिट में पटानी की खूबसूरती देखने लायक है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद किए थे।

रेड वेलवेट ड्रेस में दिशा का सेक्सी अवतार देख फैंस फिदा हो गए थे। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इस फोटो में दिशा अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Photos: हिना खान ने व्हाइट साड़ी में दिखाना हुस्न का जलवा, अंदाज देख नजरें हटाना मुश्किल

दिशा का यह तस्वीर भी देखने लायक है। एक्ट्रेस इस तस्वीर में वाइट क्रॉपटॉप के साथ क्राउन पहनी नजर आ रही हैं। इस लुक में दिशा कमाल की लग रही हैं।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की ‘एम.एस धोनी’ फिल्म से दिशा बॉलीवुड में डेब्यू की थीं। दिशा ने पहली फिल्म से ही अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद दिशा नेशनल क्रश बन गई थीं, दिशा एथनिक से लेकर वेस्टर्न स्टाइल में भी गजब ढाती हैं। वहीं उनको देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और यही वजह की उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 27, 2022 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.