---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर ने व्हाइट साड़ी में बरपाया कहर, नैनों से किया फैंस को घायल

Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। जाह्नवी कपूर की अदाओं के लोग दीवाने हैं और उनकी खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठते हैं। वहीं जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों को मदहोश […]

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। जाह्नवी कपूर की अदाओं के लोग दीवाने हैं और उनकी खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठते हैं। वहीं जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों को मदहोश कर देती हैं। वहीं अब इंटरनेट पर उनकी कुछ फोटोज छा रही है जिसे देखकर फैंस उनके अंदाज के दीवाने हो रहे हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और बैठकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो काफी स्मूथ और सिल्की नजर आ रहे हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सिल्वर एंड व्हाइट मिक्स डिजाइनर ब्लाउज पहना है जो कि स्लीवलेस है। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो साड़ी के साथ उन्होने फिंगर में रिंग और कानों में इयररिंग्स पहने हैं साथ ही उनका मेकअप कमाल का लग रहा है।

यहाँ पढ़िए – Kriti Sanon Look: कृति सेनन ने ब्लैक साड़ी पहन गिराई हुस्न की बिजलियां, कातिल अदाओं से फैंस का धड़काया दिल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बालों को एक तरफ किया हुआ है और वो गालों पर हाथ कर कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। साथ ही नैनों के बाण चला रही है जिसे देखकर फैंस घायल हो रहे हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस फोटो में बैठी हुई नजर आ रही हैं और ऐसा लग रहा है कि कुछ सोच रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘मिली से मिलिए बस 4 दिन बाद में।’ इसी के साथ इमोजी बनाए।

यहाँ पढ़िए –  Rakul Preet Singh Photos: मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं रकुल प्रीत सिंह, देखें खूबसूत तस्वीरें

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस फोटो में उनकी मुस्कुराहट लोगों का दिल जीत रही है। इन फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके है और फैंस उनके देसी अवतार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जाह्नवी कपूर हर लुक में कमाल की लगती हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और फैंस उनके स्टाइल को फॉलो भी करते हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 31, 2022 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.