---विज्ञापन---

Dia Mirza Looks: दीया मिर्जा साड़ी में लगती है बेहद हसीन, देखें उनके बेहतरीन लुक्स

Dia Mirza Looks: दीया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम लेते ही एक प्यारी सी स्माइल वाली एक्ट्रेस की तस्वीर आंखों के सामने आ जाती है। एक्ट्रेस दीया मिर्जा इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक है। उनके फैशन सेंस बहुत ही क्लासी, एलिगेंट और एवरग्रीन है। दीया मिर्जा ने खुद एक इंटरव्यू […]

Dia Mirza Looks: दीया मिर्जा साड़ी में लगती है बेहद हसीन, देखें उनके बेहतरीन लुक्स
Dia Mirza Looks: दीया मिर्जा साड़ी में लगती है बेहद हसीन, देखें उनके बेहतरीन लुक्स

Dia Mirza Looks: दीया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम लेते ही एक प्यारी सी स्माइल वाली एक्ट्रेस की तस्वीर आंखों के सामने आ जाती है। एक्ट्रेस दीया मिर्जा इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक है। उनके फैशन सेंस बहुत ही क्लासी, एलिगेंट और एवरग्रीन है। दीया मिर्जा ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्हें साड़ी पहनने का बहुत शौक है। अक्सर कई मौकों पर दिया साड़ी पहने हुए दिखाई देती हैं।

अगर हम कहें कि, दीया बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत और एलिगेंट इंडियनवेयर पहनने वाली एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं, तो ये गलत न होगा। साड़ी पहनने कि शौकीन दिया के वार्डरोब में साड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है। चाहे वो कोई भी साड़ी पहन लें हर लुक में बहुत ही गॉर्जियस लगती हैं। आइये हम भी उनके एलिगेंट साड़ी लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें:Shruti Haasan Saree Looks: श्रुति हसन जैसे गॉर्जियस लुक को पाने के लिए, फॉलो करें उनके स्टाइल  

Dia Mirza Looks

Dia Mirza Looks

दीया मिर्जा के साड़ी लुक्स की बात करें तो वो बेहद ही बेमिशाल है। साड़ी में दीया बेहद गॉर्जियस लगती हैं। इस फोटो में दिया ने पेस्टल कलर की साड़ी के साथ कट स्लीव्स का मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ है। साथ में लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में प्यारा सा नेकलेस और कानों में मैचिंग इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं। उनके इस लुक को फैंस बेहद प्यार दे रहे हैं।

Dia Mirza Looks

Dia Mirza Looks

इस फोटो में दीया की सिम्पलिसिटी ने लोगों का दिल जीत लिया है। सिल्क की साड़ी में दीया इतनी खूबसूरत लग रही हैं की उनपर से नजर नहीं हट रही। पैर में झांझर, हाथ में कंगन, कान में झुमके और गले में हार पहने वो बेहद हसीन लग रही हैं।

Dia Mirza Looks

Dia Mirza Looks

दीया मिर्जा को साड़ी पहनने का बहुत शौक है। और उन्हें ये अच्छे से पता है की सिल्क साड़ियों ट्रेंड कभी खत्म नहीं होगा। यही वजह है कि इनके पास सिल्क साड़ियों का बहुत खूबसूरत कलेक्शन है, जिन्हें वो कई खास मौकों पर वियर करती है। इस फोटो में दीया ने येलो कलर की बनारसी सिल्क साड़ी पहनी हुई है। साथ में मीनुमाल जूलरी और ओपन हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे है।

Dia Mirza Looks

Dia Mirza Looks

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में जो दुल्हन साड़ी पहनना पसंद करती है वो दीया के इस लुक से टिप्स ले सकती है। उन्होंने इस फोटो में रेड कलर की चंदेरी सिल्क साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही है। साड़ी के साथ हैवी जूलरी और ऊपर से रेड चुनरी ओढ़े हुए एक्ट्रेसस बिल्कुल दुल्हन सी लग रही है।

Dia Mirza Looks

Dia Mirza Looks

व्हाइट कलर की साड़ी में दीया किसी पारी से कम नहीं लग रही है। गले में नैकलेस और माथे पर टीका साथ में कान में मैचिंग टॉप्स में उनका लुक बेहद कमाल का लग रहा है।

यह भी पढ़ें:Mrunal Thakur Style: पिंक कलर की बनारसी सिल्क साड़ी में मृणाल ठाकुर ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Dia Mirza Looks

Dia Mirza Looks

दीया का ब्लैक लुक काफी किलर लग रहा है। मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ब्लैक एंड गोल्ड साड़ी में दिया बला की खूबसूरत लग रही हैं। दीया ने इसे सिंपल डायमंड और रूबी जूलरी से स्टाइल किया है जिसमें वो इतनी स्टनिंग लग रही है कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 12, 2023 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.