--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: लॉकअप शो जीतने के बाद अपने घर पहुंचे मुनव्वर, सड़कों पर उमड़ी भीड़

- Advertisement -

मुंबई। कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) के मुनव्वर फारूकी पहले विनर बने हैं। इस शो का ग्रैंड फिनाले 7 मई को हुआ था। मुनव्वर ने अपने फैंस से ये वादा किया था कि ‘ट्रॉफी तो डोंगरी ही आएंगी’ और ऐसा ही हुआ। शो जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

शो को जीतने के बाद ट्रॉफी लेकर मुनव्वर फारूकी डोंगरी पहुंचे तो उनके चाहनेवालों की खुशी देखने लायक थी। डोंगरी जाकर उन्होंने अपनी कार से बाहर निकलकर सभी का धन्यवाद किया।’ आप इस वीडियो में देख सकते है कि, मुनव्वर फारूकी चलती गाड़ी में खड़े है और उन्होंने हाथ में ट्रॉफी भी ले रखी है। इतना ही नहीं आप वीडियो में ये भी देख सकते है कि, उनके साथ गाड़ियों का काफिला है और उनके फैंस उनको चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए Home Shanti Review: मिडिल क्लास ‘जोशी’ फैमिली के सपनों का घर, हल्का फुल्का फैमिली शो

 

 

 

वहीं कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) के फिनाले के बाद बीती रात मुंबई में मेकर्स ने एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut), एकता कपूर (Ekta Kapoor), लॉक अप कंटेस्टेंट्स और टीवी जगत के कई मशहूर सितारे नजर आए। लॉक अप के विनर रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इस पार्टी में बड़ी ही सादगी के साथ एंट्री की और पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान मुनव्वर ब्लैक शर्ट और डेनिम में नजर आए। विनर का स्टाइल देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट किया कि, ‘आपका तो जवाब नहीं है मुनव्वर, आपकी सादगी ने दिल जीत लिया।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘आपके अलावा लॉक अप की ट्रॉफी वाकई में किसी और को नहीं मिलनी चाहिए थी।’ ऐसे हजारों फैंस है जो मुनव्वर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, मुनव्वर को इस शो जीतने के बाद 20 लाख रुपये और एक कार दी गई है। इसके साथ ही मुनव्वर ने इटली की एक स्पॉनसर्ड ट्रिप भी अपने नाम कर ली है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss