Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

OTT पर Free में हिंदी में देखें ये 5 कोरियन ड्रामा फिल्में!

Best Korean Web Series On Mx Player: चलिए जानते हैं, उन कोरियन ड्रामा के बारे में जो ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर खूब पॉपुलर हो रहे हैं। दिलचस्प बात है कि ये सभी कोरियन ड्रामा हिंदी में भी मौजूद हैं और आप इन कोरियन शोज को फ्री में देख सकते हैं। तो चलिए जानें, कौन से हैं ये पांच कोरियन ड्रामा।

Best Korean Web Series On Mx Player
Best Korean Web Series On Mx Player

Best Korean Web Series On Mx Player: पिछले कई सालों से कोरियन ड्रामा देश में खूब पसंद किया जा रहा हैं। दिलचस्प बात है कि ये कोरियन ड्रामा कई भाषाओं सहित हिंदी में भी मौजूद है। आज हम आपको ऐसे टॉप 5 कोरियन ड्रामा यानी कोरियन वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं जिसे आप फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म MX प्लेयर पर देख सकते हैं। चलिए जानते हैं, इन कोरियाई ड्रामा यानी के-ड्रामा के बारे में।

माई आईडी इज गंगनम ब्यूटी

ये कोरियन वेब सीरीज एक यंग लड़की कांग मि-राय के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी पहचान छुपाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाती है। हालांकि पहले तो स्टूडेंट्स उसकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं, लेकिन जब उन्हें उसकी प्लास्टिक सर्जरी के बारे में पता चलता है, तो वे उसका मजाक उड़ाते हैं। इस के-ड्रामा में इमोशंस भरपूर हैं।

सस्पिशियस ब्यूटी

ये कोरियन वेब सीरीज एक टैलेंटेड वकील नोह जी-वूक और एक यंग महत्वाकांक्षी वकील यून बोंग-ही के इर्द-गिर्द घूमती है। यून बोंग जब नोह जी-वूक के अंडर ट्रेनिंग लेती है तो इस दौरान उस पर मर्डर का आरोप लग जाता है, जिससे क्राइम को सुलझाने और उसके बचपन से जुड़ी छिपी सच्चाइयों को उजागर करने की रोमांचक जर्नी शुरू होती है। चाहे आप कानूनी ड्रामा के शौकीन हों या दिल से रोमांटिक, यह सीरीज एक रोमांचक और इमोशंस के साथ आपका फुल एंटरटेनमेंट करेगी।

आई एम नॉट ए रोबोट

किम मिन-क्यू एक अमीर और अलग-थलग रहने वाला लड़का है जिसे इंसानों के संपर्क में आने से बहुत एलर्जी है। जब उसका सामना एक ह्यूमनॉइड रोबोट, Aji-3 से होता है, जिसे ह्यूमन इमोशंस और इंसानों की नकल करने के लिए डिजाइन किया गया है, तो उसकी जिंदगी में एक टर्निंग प्वॉइंट आता है। ये वेब सीरीज कई मजेदार और दिल को छू लेने वाली घटनाओं से भरपूर है।

फैमिलियर वाइफ

इस के-ड्रामा में कल्पना, रोमांस और सेल्फ डिस्कवरी का अद्भुत मिश्रण है। ये सीरीज चा जू-ह्युक की है, जो बैंक कर्मचारी है और शादी की चुनौतियों से जूझ रहा है। हालांकि, मेट्रो की सवारी से जुड़ी एक रहस्यमयी घटना जू-ह्युक की लाइफ को बदल देती है। एक मोड़ ऐसा आता है जब चा जू-ह्युक को अपनी पत्नी और अपने पहले प्यार के बीच किसी एक को चुनना पड़ता है, जिसके साथ उसने गलतफहमी के कारण रिश्ता तोड़ दिया था। ये कोरियन ड्रामा कई दिलचस्प मोड़ पर आकर खत्म होता है।

मिस हम्मुराबी

यह कानूनी के-ड्रामाकोर्टरूम में एक नया दृष्टिकोण लाता है। यह सीरीज सियोल में काल्पनिक सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में काम करने वाले तीन जजों की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। अपनी आकर्षक कहानी और गो आरा और किम म्युंग-सू के नेतृत्व में एक शानदार कलाकार के साथ, कोरियाई ड्रामा कानून, नैतिकता और न्याय की खोज की दुनिया में एक अलग मनोरंजक नजरिया पेश करता है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड का सबसे बड़ा विलेन, 61 फिल्मों में किया एक जैसा रोल, है शाही खानदान से, पहचाना कौन? 

First published on: Jun 18, 2024 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.