---विज्ञापन---

OTT पर स्ट्रीम होगी Kartik Aaryan-Kiara Advani की फिल्म ‘Satyaprem Ki Katha’

Satyaprem Ki Katha OTT Release : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी। जहां फैंस इस फिल्म को ott पर देखने के लिए इंतजार कर रहे थे तो वहीं फिल्म के मेकर्स ने उनका ये इंतजार […]

Satyaprem Ki Katha OTT Release

Satyaprem Ki Katha OTT Release : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी। जहां फैंस इस फिल्म को ott पर देखने के लिए इंतजार कर रहे थे तो वहीं फिल्म के मेकर्स ने उनका ये इंतजार खत्म कर दिया है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ जल्द ही ott पर स्ट्रीम होने वाली है।

यह भी पढ़े: 69th National Film Awards का आज शाम को होगा एलान, जानें लिस्ट में हैं कौन-कौन से नाम

कार्तिक और कियारा की केमस्ट्री ने जीता दिल (Satyaprem Ki Katha OTT Release)

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को फैंस का खूब प्यार मिला था। फिल्म में कार्तिक और कियारा की जोड़ी की भी जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी और साथ ही फिल्म ने कुछ ही दिनों में अपना बजट भी पूरा कर लिया था। वहीं अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ ott पर स्ट्रीम होने जा रही है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए थे वो अब आराम से अपने घर पर बैठकर फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं।

कब और कहा होगी स्ट्रीम

‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म को आज यानी 24 अगस्त 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। यह फिल्म भारत और दुनिया भर के 240 देशों में वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसमें कथिक आर्यन ने सत्तू का किरदार निभाया था जो सभी को काफी पसंद आया था। इसके साथ ही कथा बनी कियारा भी फिल्म में बेहद खूबसूरत नजर आई थी।

इन हस्तियों ने किया है काम

बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो इसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, सुप्रिया पाठक कपूर, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, गजराज राव, निर्मित सावंत, शिखा तल्सानिया, सिद्धार्थ रंदेरिया जैसे स्टार्स अहम रोल में नजर आये थे। इस फिल्म को समीर विद्वांस ने डाइरेक्ट किया है।

First published on: Aug 24, 2023 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.