---विज्ञापन---

झूठ बोला तो बन पाई एक्ट्रेस, कुछ ऐसी हैं फुलेरा के सचिव जी की गर्लफ्रेंड रिंकी की कहानी!

Rinki Panchayat Web Series: चलिए जानते हैं, कौन है पंचायत सीरीज में प्रधान जी की बेटी रिंकी, जो इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है और जिसे मिल रहे हैं शादी के खूब ऑफर। सचिव जी की गर्लफ्रेंड के बारे में जानें, कुछ अहम बातें, कैसे बनी वे स्टार।

Rinki Panchayat Web Series
Rinki Panchayat Web Series

Rinki Panchayat Web Series: अगर आपने पंचायत सीरीज देखी है तो आप भली-भांति जानते होंगे कि रिंकी कौन है। जी हां, रिंकी पंचायत सीरीज के तीनों सीजन में दिखाई दीं। हालांकि पहले सीजन में रिंकी को आखिरी एपिसोड ने दिखाया गया था, लेकिन दूसरे सीजन में रिंकी को सचिव जी की गर्लफ्रेंड के रूप में दिखाया गया। चलिए जानते हैं, असल जिंदगी में कौन हैं रिंकी।

कौन है रिंकी

रिंकी का असली नाम सांविका है। सांविका इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं। उनके माता-पिता हमेशा से ही चाहते थे कि वे इंजीनियर बने और 9 से 5 की जॉब करें।

पेरेंट्स से झूठ बोला

इंजीनियरिंग की जॉब करने के लिए सांविका ने अपने पेरेंट्स से झूठ बोला और वे झूठ बोलकर मुंबई आ गईं। जबकि उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया कि वह जॉब के लिए बेंगलुरु जा रही हैं, लेकिन सांविका को एक्टिंग करियर बनाना था तो वह बेंगलुरु के बदले मुंबई चली आईं।

कैसे मिला पंचायत सीरीज में रोल

सांविका ने बताया कि वह एक एड फिल्म का ऑडिशन देने के लिए गई थीं। वहीं पर उन्हें एक आदमी ने टीवीएस शो के लिए छोटे से किरदार के लिए स्क्रीन टेस्ट के लिए कहा और वे सलेक्ट भी हो गईं। वे इस बात के लिए निर्शुमाताओं का शुक्रिया अदा भी करती हैं। हालांकि उन्हें नहीं पता था कि पंचायत में उनका क्या रोल होने वाला है। वे ये तक नहीं जानती थीं कि यह स्क्रीन टेस्ट पंचायत सीरीज के लिए दे रही हैं।

नहीं भेजते अब नौकरी की पोस्ट

सांविका ने बताया कि उनके माता-पिता अक्सर उन्हें जॉब करने के लिए नई-नई वैकेंसी की पोस्ट भेजा करते थे, लेकिन अब जैसे उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ रही है तो पेरेंट्स ने अब जॉब के लिंक्स उनको भेजना बंद कर दिया है, क्योंकि सांविका के माता-पिता चाहते थे कि वह एक फिक्स जॉब करें।

नहीं है शादी का दबाव

आपको ये भी बता दें कि सांविका के माता-पिता ने अब उन्हें अपना करियर बनाने की आजादी दी है और उनके ऊपर शादी का किसी तरह का कोई दबाव नहीं है।

बनी नेशनल क्रश

आपको बता दें, सांविका पंचायत सीजन के बाद नेशनल क्रश बन चुकी हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब शादी के ऑफर आ रहे हैं। यह सब कुछ पंचायत सीरीज की वजह से ही हुआ है। हालांकि सांविका की सफलता देख उनके पेरेंट्स भी बहुत खुश हैं।

ये भी पढ़ें: चिराग पासवान ने जब श्वेता तिवारी संग किया था डांस में रोमांस, वायरल वीडियो को देख चुके एक करोड़ लोग 

First published on: Jun 07, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.