---विज्ञापन---

चिराग पासवान ने जब श्वेता तिवारी संग किया था डांस में रोमांस, वायरल वीडियो को देख चुके दो करोड़ लोग

Chirag Paswan Katto Gilehri Song: जानें क्यों, जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान का गाना कट्टो गिलहरी रातों-रात वायरल हो रहा है। आखिर क्या खास बात है इस गाने की, क्यों हो रही है इसकी हर ओर चर्चा।

Chirag Paswan Katto Gilehri Song
Chirag Paswan Katto Gilehri Song

Chirag Paswan Katto Gilehri Song: लोकसभा चुनाव 2024 में हाजीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान इस बार भारी मतों से विजयी हुए हैं। वहीं दूसरी ओर चिराग पासवान चुनाव नतीजों के अलावा भी कई वजहों से चर्चा में हैं। कहीं कंगना रनौत के साथ उनकी तुलना की जा रही है तो कहीं उनका एक गाना टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, राजनीति में आने से पहले चिराग पासवान भी फिल्मों में काम करते थे। साथ ही वे कंगना रनौत के साथ भी फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ में नजर आए थे। चलिए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला।

क्या है ये गाना

कंगना रनौत और चिराग पासवान एक फिल्म में काम कर चुके हैं। अब ये दोनों ही एक साथ फिल्मी दुनिया से राजनीति की दुनिया में पहुंच चुके हैं। वहीं ‘मिले ना मिले हम’ फिल्म का चिराग का एक डांस वीडियो नंबर भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ खूब झूमते नजर आ रहे हैं। इस गाने ‘कट्टो गिलहरी’ को 12 साल पहले टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था।

क्या है कट्टो गिलहरी गाने की खास बात

कट्टो गिलहरी गाने में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी मदमस्त अदाओं से डांस करती नजर आ रही हैं और उनके साथ चिराग पासवान भी खूब नाच रहे हैं और उनके साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। ये गाना अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे अब तक 20 मिलियन यानी 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं लगभग 3000 लोग कमेंट कर चुके हैं और 1 लाख 63 हजार से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि चिराग पासवान और कंगना रनौत के चुनाव जीतते ही लोग इस वीडियो पर ही उन्हें ना सिर्फ बधाई दे रहे हैं बल्कि इस गाने के बारे में भी खूब चर्चा कर रहे हैं। यह गाना 1 मिनट 43 सेकंड का है जिसमें चिराग पासवान यह गाते नजर आ रहे हैं कि आशिक को ऐसे ना तड़पाओ जानी। बहरहाल, अब देखना होगा कि लाखों दिलों पर राज करने वाले चिराग अब राजनीति में लोगों का कितना दिल जीत पाते हैं।

चिराग पासवान की थी डेब्यू फिल्म

इस गाने पर श्वेता तिवारी और चिराग पासवान खूब नाचते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे थे और इसको संगीत दिया था साजिद वाजिद ने और इस फिल्म में चिराग पासवान के अलावा कंगना रनौत, सागारिका घाटके और कबीर बेदी जैसे सितारे मौजूद थे। यह फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ 2011 में आई थी। इस फिल्म से ही चिराग पासवान ने अपने एक्टिंग करियर में डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन तनवीर खान ने किया था। ये फिल्म फ्लॉप हुई थी, इसी के साथ चिराग पासवान का करियर भी शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया था।

ये भी पढ़ें: Anupamma नंबर 1 पर है तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आया नंबर 6 पर, TRP के लिए कलर्स के 3 शो में हुई जंग 

First published on: Jun 06, 2024 09:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.