---विज्ञापन---

‘सजनी श‍िंदे का वायरल वीडियो’ ने दिखाया समाज का आईना, देखें कैसे एक वीडियो ने तबाह की स्कूल टीचर की जिंदगी

Sajini Shinde Ka Viral Video Review: 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' फिल्म में सोशल मीडिया का हमारी लाइफ पर पड़ने वाले असर को दिखाया गया है।

Radhika Madan
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Sajini Shinde Ka Viral Video Review: सोशल मीडिया आज हमारी लाइफ का अहम हिस्सा बन गई है और शायद इसके बिना लोगों की लाइफ भी अधूरी है। मगर इसका हमारी जिंदगी पर अच्छा और बुरा दोनों ही असर पड़ता है। इंटरनेट पर रोजाना ना जाने कितने वीडियो वायरल होते है और कई बार कुछ ऐसे पर्सनल वीडियो भी वायरल हो जाते है, जिसकी वजह से किसी की लाइफ बर्बाद हो जाती है। आज हम फिल्म ‘सजनी श‍िंदे का वायरल वीडियो’  के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसकी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो पर ही बेस्ड है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म (Sajini Shinde Ka Viral Video Review)

‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ 27 अक्टूबर को थियेटर्स में रिलीज हुई थी। निमरत कौर,राधिका मदान,भाग्यश्री स्टारर इस मूवी को दर्शकों और मेकर्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, फिल्म में अब 23 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ गई है, तो चलिए आज हम आपको मूवी के बारे में कुछ खास बताते है। राधिका मंदान और निमरत कौर दोनों ही इंडस्ट्री जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं और दोनों ने अपनी एक्टिंग का जादू भी फिल्मों में चलाया है।

वायरल वीडियो ने बदली जिंदगी (Sajini Shinde Ka Viral Video Review)

सोशल मीडिया पर आजकल लोग अपनी लाइफ का अच्छा-बुरा हर पार्ट शेयर करते हैं, लेकिन हर चीज को लोग कंट्रोल करते हुए लोगों के साथ साझा करते हैं। मगर इस फिल्म में दिखाया गया है कि जब हमारी कोई डार्क साइड सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, तो वो हमारी पूरी लाइफ को ही बर्बाद कर देती है। फिल्म की कहानी राधिका मंदान की ईद-गिर्द घूमती है, फिल्म में राधिका स्कूल टीचर सजनी शिंदे का रोल प्ले कर रही हैं। जो एक बेहतरीन टीचर होने के साथ एक आदर्श बेटी और अच्छी मंगेतर भी है, लेकिन स्कूल की सिंगापुर ट्रिप के दौरान पार्टी करते हुए उसका एक अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है और बस इसी पल से उसकी पूरी लाइफ ही बिखर जाती है।

सोशल मीडिया के वायरलिज्म पर कहानी

सोशल मीडिया पर अपनी सजनी शिंदे का वायरल वीडियो सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि हमारे समाज की वो हकीकत है जिसे कभी ना कभी किसी ना किसी लड़की को गुजरना ही पड़ता है। वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई सजनी से अपना मुंह फेर लेता है और उसके बाद वो एक इमोशनल पोस्ट लिखकर गायब हो जाती है। अपने पोस्ट में सजनी अपने मंगेतर और पिता पर कई इल्जाम लगाती है। सजनी के मिसिंग केस में निमरत कौर की एंट्री होती है, बेला बारूद के रोल में वो उनके केस की जांच करती है और इस जांच के दौरान संजनी के मंगेतर का एक अलग ही चेहरा सामने आता है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के संस्कारों के फैन हुए लोग

सोशल मीडिया का असर

डायरेक्‍टर मिखिल मुसाले ने आज के माहौल को देखते हुए ‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ की कहानी काफी चुनी है, क्योंकि आजकल सोशल मीडिया के वायरलिज्म का आम लोगों से लेकर फिल्म स्टार्स की लाइफ में असर देखने को मिलता है। अक्सर ही सोशल मीडिया पर स्टार्स के पर्सनल वीडियो वायरल होते रहते हैं और स्टार्स ही नहीं बल्कि आम लोगों के भी निजी क्लिप इंटरनेट पर शेयर हो जाते है, जिसके बाद बदनामी के डर से कुछ लोग गलत कदम भी उठा लेते हैं। मगर फिल्म में संजनी कहां गायब है और उसके साथ क्या हुआ है, ये जानने के लिए आपको फिल्म एक बार तो जरूर देखनी चाहिए। फिल्म में कही ना कही समाज का असली चेहरा दिखाने की कोशिश की गई है।

First published on: Dec 24, 2023 03:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.