---विज्ञापन---

Salman Khan के संस्कारों के फैन हुए लोग, Umang इवेंट में सिंगर को देख खुशी से फूले नहीं समाए भाईजान, देखें VIDEO

Salman Khan Viral Video: सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके स्वीट जेस्चर ने सभी का दिल जीत लिया है।

Salman Khan Viral Video
image credit: e24 edit

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का लाखों चाहने वाले हैं, जो उनके काम के ही नहीं बल्कि उनकी दरियादिली के भी दीवाने हैं। भाईजान जहां भी जाते हैं, वहां अपनी मौजूदगी से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेते हैं। बीती रात मुंबई में हुए ‘उमंग’ इवेंट में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। हर साल पुलिस वालों की शान में होने वाले इस कार्यक्रम में फिल्म जगत के तमाम सितारे शामिल हुए। सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो इवेंट में साइड में बैठी मशहूर सिंगर से किसी मासूम बच्चे की तरह मिलते दिख रहे हैं और उनकी यही अदा एक बार फिर उनके फैंस के दिलों को छू गई है।

भाईजान का स्वीट जेस्चर (Salman Khan Viral Video)

सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। भाईजान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस अपने पसंदीदा एक्टर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। ‘उमंग’ इवेंट के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भाईजान की नजर जैसे ही साइड में बैठी जानी-मानी प्लेबैक सिंगर ऊषा उत्थुप (Usha Uthup) पर जाती है, तो वो सीधे उनके पास पहुंच जाते हैं और उनके गले लग जाते हैं।

फैंस कर रहे सलमान की तारीफ (Salman Khan Viral Video)

वीडियो में एक्टर को सिंगर के हाथों को पकड़कर उनसे हंसते हुए बात करते देखा जा सकता है और सिंगर से मिलते समय भाईजान के चेहरे की मासूम मुस्कान ने हर किसी की अटेंशन ली है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस स्वीट जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाँ, वो बहुत महान व्यक्ति हैं।’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘वो बेस्ट हैं।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सलमान जब इंडस्ट्री के पुराने लोगों से मिलते हैं, तो बहुत खुश होते हैं।’ इस तरह हर कोई सुपरस्टार बढ़ाई कर रहा है।

यह भी पढ़ें: नीले रंग की साड़ी, ब्लैक कोर्ट पेंट में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान ने लूटी महफिल

इवेंट में शामिल हुए सितारें (Salman Khan Viral Video)

सलमान खान के अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट, कृति सेनन जैसे स्टार्स ने बीती रात पुलिसवालों की शान में हुए इस खास इवेंट में शिरकत की थी। जहां सभी हसीनाएं अपने साड़ी लुक में दिखीं, तो वहीं, किंग खान के ब्लैक कोट पेंट और व्हाइट शर्ट में हैंडसम लुक में नजर आएं। इस इवेंट के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें स्टार्स के लुक लोगों को पसंद आ रहे हैं।

First published on: Dec 24, 2023 11:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.