Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नेटफ्लिक्स से खफा हुए राजामौली, ‘आआरआर’ को लेकर बयां किया दर्द

- Advertisement -

S.S.Rajamouli Statement: साउथ डायरेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) अहम रोल में नजर आए थे। फिल्म का हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर 20 मई को स्ट्रीम हो चुका है लेकिन फिर भी राजामौली नेटफ्लिक्स से खफा हैं और उन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है।

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

RRR: SS Rajamouli opens up on crossing Rs 1000 crore with his second film

राजामौली इसलिए नाराज हैं क्योंकि सिर्फ हिंदी भाषा में ही क्यों फिल्म को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया। बाकी भाषाओं को क्यों नहीं। राजामौली नेटफ्लिक्स को लेकर हॉलीवुड फिल्ममेकर्स रस्सो ब्रदर्स से बात कर रहे थे। इस दौरान जब राजामौली से पूछा कि, ‘फिल्म को थिएटर में इतना पसंद करने के बाद उन्हें नेटफ्लिक्स पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा तो राजामौली ने कहा कि, ‘वो इससे काफी खुश हैं। इसके साथ ही राजामौली ने कहा कि, ‘पहले तो मैं नेटफ्लिक्स से काफी नाराज हूं।’

Rajamouli planning a massive face-off again?

आगे कहा, ‘उन्होंने सिर्फ हिंदी वर्जन को स्ट्रीम किया और बाकी 4 भाषा को नहीं, तो मेरी उनके शिकायत है। ये भी कहा कि, ‘वेस्ट से मिले फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स से वो भी काफी हैरान हुए।’ ‘एक अच्छी कहानी, सभी के लिए अच्छी होती है लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं वेस्टर्न के सेंस को समझने वाली फिल्म बना सकता हूं। मुझे खुद पर भरोसा नहीं था। तो जब ये नेटफ्लिक्स पर आई और लोग इसे देखने लगे और इसकी तारीफ कर रहे थे तो मैं काफी हैरान था।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

 

SS Rajamouli Breaks Silence on Bollywood vs South Debate, And Making Movie on Mahabharata

ये सब नेटफ्लिक्स की वजह से पॉसिबल नहीं हो पाता। इसके लिए मेरे मन में उनके लिए बहुत इज्जत है।’ बता दें, राजामौली ने अब तक 12 फिल्मों में काम किया है। इनमें से उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। राजामौली ने 2001 में बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर वन’ से करियर की शुरुआत की थी और वो अब ‘महाभारत’ (Mahabharata) लेकर आ रहे है।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss