Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

‘पंचायत’ के आ सकते हैं कई सीजन, खुद पंचायत सचिव ने कहा ‘नहीं है कहानियों की कमी’!

Jitendra Kumar Panchayat Season 4: क्या पंचायत का सीजन 4 आएगा? चलिए जानें, इस बारे में क्या कहना है, पंचायत के मुख्य अभिनेता जितेंद्र कुमार का, जो कि इस सीरीज में पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभा रहे हैं।

Jitendra Kumar Panchayat Season 4
Jitendra Kumar Panchayat Season 4

Jitendra Kumar Panchayat Season 4: पंचायत 3 सीजन जो कि अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हो चुका है, खूब चर्चाओं में है। इसकी चर्चाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसे में इस सीरीज के मुख्य अभिनेता जितेंद्र कुमार ने एक बड़ा खुलासा किया है। चलिए जानें, क्या कहना है जितेंद्र का।

कौन है जितेंद्र कुमार

यूपी के काल्पनिक गांव फुलेरा पर बनी वेब सीरीज पंचायत लोगों को खूब पसंद आ रही है। शो के लीड एक्टर जितेंद्र कुमार ने पंचायत और उसके आने वाले सीजन के बारे में खुलकर बात की। जितेंद्र कुमार पंचायत के पहले सीजन से ही इसके साथ जुड़े हुए हैं और मुख्य अभिनेता के रूप में दिखाई दे रहे हैं। जितेंद्र ने इस सीरीज में पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभाया है जो कि ना सिर्फ अपने काम से फ्रस्ट्रेटेड है, बल्कि वह भी अपने दोस्तों की तरह मल्टीनेशनल कंपनी में काम करना चाहता है, जिसके लिए वह लगातार मेहनत करता रहता है।

आ सकता है चौथा सीजन

जब जितेंद्र कुमार से पूछा गया कि क्या पंचायत वेब सीरीज का चौथा सीजन आएगा, तो इस बारे में उनका कहना है कि निर्माता बेहतर तरीके से बता सकते हैं, लेकिन मुझे यह पता है कि पंचायत सीजन 4 के बारे में सेट पर भी चर्चा हुई है। हालांकि इस बारे में अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि मैंने निर्माता से इस बारे में बात करके ये महसूस किया कि कहानी में कुछ योजना बनाई गई हैं। इसीलिए उम्मीद है कि चौथा सीजन भी आए।

नहीं है कहानियों की कमी

जितेंद्र ने यह भी कहा कि ग्रामीण दुनिया में कहानियों की कमी नहीं है, जिसे हम पंचायत में दिखा सकते हैं। इसके लिए बहुत से सीजन आ सकते हैं, क्योंकि जब भी हम गांव में शूटिंग के लिए जाते हैं तो हमें बहुत सारी कहानियां दिखती हैं। हम उनमें से कई नई घटनाएं और चीजों को चुनते हैं, जिसे हम पंचायत में दिखा सकें।

आपको बता दें, पंचायत में जितेंद्र कुमार के अलावा नीना गुप्ता, रघुवीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका के अलावा दुर्गेश कुमार, सुनीता राजवार और पंकज झा मुख्य भूमिका में है। पंचायत का तीसरा सीजन अमेजॉन प्राइम पर 28 मई को रिलीज किया गया है।

ये भी पढ़ें: मुंह और हाथ बांध दिए थे दोनों के’, आखिर कैसे फंसी लूटपाट की घटना में अनुराग कश्यप और इम्तियाज अली की बेटियां 

First published on: May 29, 2024 09:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.