---विज्ञापन---

परस्त्री हो या पहाड़गंज, वो 5 फिल्में जो OTT पर मौजूद, देखें जरा संभलकर

A Rated Bollywood Movies: बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी फिल्में हैं जिनको ए रेटेड कैटेगरी में रखा गया है। चलिए, आपको आज बताते हैं, कौन सी हैं वो पांच फिल्में, जिसे आपको अकेले देखना चाहिए। ये फिल्में आप परिवार के साथ भूलकर भी नहीं देख सकते। जानें क्यों?

A Rated Bollywood Movies
A Rated Bollywood Movies
A Rated Bollywood Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म आने से जैसे सिनेमाघरों की तरफ लोगों का रुख कम हो गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं ओटीटी पर भी हर वर्ग के लिए फिल्में हैं, फिर चाहे वो बच्चे हो या बड़े। लेकिन ओटीटी पर एक ऐसी कैटेगिरी के लिए भी खास कॉन्टेंट हैं जो सिर्फ एडल्ट वर्ग के लिए है। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप परिवार के साथ तो बिल्कुल नहीं देख सकते। साथ ही यदि आप अकेले देखेंगे तो ही आप उसको पूरी तरह से एंजॉय कर पाएंगे। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं वो फिल्में जो खासतौर पर एडल्ट्स के लिए बनी हैं।

परस्त्री

परस्त्री फिल्म MX Player OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद है जिसे आप फ्री में देख सकते हैं। परस्त्री एक हिंदी क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी बिस्वास और आव्या नाम के एक कपल से शुरू होती है। बिस्वास अपनी पत्नी को बिल्कुल सम्मान नहीं देता और उसको बेहोश करके उसके साथ गलत हरकतें करता है। यह बात आव्या को कभी पसंद नहीं आती। पेशे से रेडियो जॉकी आव्या अपने पति की इस आदत से परेशान है। आव्या को इसके चलते किसी और से प्यार हो जाता है। वहीं बिस्वास एक साइको है। आव्या बिस्वास से दूर जाने की कोशिश करती है और उसे छोड़ने की प्लानिंग करती है। इसमें देखना दिलचस्प होगा कि आव्या अपने मकसद में कामयाब हो पाती है या नहीं। इस फिल्म में आपको लस्ट, लव, सेक्स और वायलेंस जैसा हर तरह का मसाला मिलेगा इस थ्रिलर ड्रामा के निर्देशक सूरज पांडे हैं।

नशा

पूनम पांडे अभिनीत फिल्म नशा भी एक एडल्ट फिल्म है जिसमें भरपूर सेक्सुअल कॉन्टेंट दिखाया गया है। इस फिल्म में पूनम पांडे अपने नशीले अंदाज से एक स्टूडेंट को ट्रैप कर उसे अपना दीवाना बना देती है। नशा फिल्म यूं तो अमेजॉन प्राइम पर मौजूद है लेकिन आप इसे यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं।

पहाड़गंज 

ये एक ए रेटेड फिल्म है जो कि नेटफ्लक्स पर मौजूद है। 1 घंटे 48 मिनट की इस फिल्म में एक स्पेनिश लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ट को ढूंढने इंडिया आती है, जो कुछ गैंगस्टर के हत्थे चढ़ जाता है। इस फिल्म में लड़की ढ़ोंगी बाबाओं के चंगुल में फंस जाती है और फिर ये बाबा इस लड़की का यौन शोषण करते हैं। ये लड़की पुलिस में FIR दर्ज करवाने जाती है लेकिन पुलिस बाबा के खिलाफ FIR दर्ज नहीं करते, तो फिर वह अपने इंसाफ के लिए नंगे बदन बोर्ड टांग कर घूमती है। इस फिल्म में लस्ट, लव और सेक्स भरपूर देखने को मिलेगा। साथ ही कैसे ढ़ोंगी बाबा लड़कियों को फंसाते हैं, ये भी देखेंगे।

लस्ट स्टोरीज

लस्ट स्टोरीज के दो पार्ट आ चुके हैं, जिसमें अलग-अलग छोटी-छोटी कहानियां दिखाई गई हैं। इसमें लोगों की लाइफ की अलग-अलग फैंटेसी और सेक्सुअल लाइफ की कहानी है। यह दोनों ही फिल्में नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं। इनमें भरपूर मसाला और एंटरटेनमेंट है।

बी.ए. पास

बी.ए.पास फिल्म में शिल्पा शुक्ला लीड एक्ट्रेस हैं। बी.ए. पास फिल्म के दो पार्ट बनाए गए हैं। बी.ए. पास और बी.ए. पास 2। यह इंडियन कामुक थ्रिलर फिल्में हैं। फिल्म में एक किशोर मुकेश की कहानी है जो अपनी चाची के घर में एडजस्ट कर रहा है। चाची के घर पर एक किटी पार्टी में सारिका नाम की महिला से मुकेश की मुलाकात होती है। सारिका उसे जिगोलो बनना सीखाती है और मुकेश एक सेक्स वर्कर यानी एस्कॉर्ट बन जाता है। कैसे सारिका अपनी उन महिलाओं को यौन संतुष्टि, मुकेश के जरिए दिलवाती है जो अपने पति से संतुष्ट नहीं हैं। मुकेश अपने आप को ट्रैप में फंसा पाता है। फिल्म की कहानी इरॉटिक है जो मेल सेक्स वर्कर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर मौजूद है।
First published on: Jun 05, 2024 09:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.