---विज्ञापन---

पंचायत 3 का खलनायक, हुई ऐसी मजबूरी एडल्ट फिल्मों में करने लगा काम और फिर वर्जिन….

Panchayat Actor Banrakas Worked Adult Films: आखिर कौन है, पंचायत का खलनायक भूषण जिसे मजबूरी में करना पड़ा एडल्ट फिल्मों में काम और अब नहीं है किसी पहचान का मोहताज। कैसे पंचायत वेब सीरिज बनी भूषण के करियर का टर्निंग प्वॉइंट।

Panchayat Actor Banrakas Worked Adult Films
Panchayat Actor Banrakas Worked Adult Films

Panchayat Actor Banrakas Worked Adult Films: पंचायत का सीजन 3 अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज में गांव का एक किरदार है बनकारस यानी भूषण जो कि हर समय प्रधान जी के कामों में अड़चन डालता रहता है। साथ ही विधायक जी के साथ मिलकर प्रधान और उनके सपोर्टर के खिलाफ साजिश करता रहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं, ये बनराकस के नाम से मशहूर एक्टर एडल्ट फिल्मों में काम कर चुका है। जी हां, हाल ही में इस एक्टर ने इस बात का खुलासा किया। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

कौन है ये एक्टर

ये एक्टर दुर्गेश कुमार हैं, जो पंचायत वेब सीरीज में भूषण का किरदार निभा रहे हैं। भूषण जो फुलेरा गांव में बनराकस के नाम से मशहूर है। वह अकेले ही अपने दम पर पंचायत के प्रधान जी को घुटने टेकने पर बार-बार मजबूर कर देता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में दुर्गेश कुमार ने बताया कि कैसे उन्होंने स्ट्रगल के दिनों में एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

क्या कहना है दुर्गेश कुमार का

दुर्गेश कुमार ने कहा कि एक समय ऐसा था जब काम ना होने के चलते उन्होंने कास्टिंग के लिए निर्देशकों के पैरों में गिड़गिड़ा कर काम मांगा लेकिन उन्हें जब घर का खर्च निकालना मुश्किल हो गया था तो उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम करना शुरू किया।

एक्टिंग से है प्यार

दुर्गेश कुमार ने कहा कि वह एक्टिंग के बिना नहीं रह सकते। चाहे कैसा भी उन्हें किरदार मिले, इसमें वे जान डाल देते हैं। उन्होंने बताया कि फिर चाहे वह किरदार एडल्ट फिल्मों में ही क्यों ना हो, उन्होंने हर तरह के किरदार किए हैं। यहां तक की उन्होंने एलटी बालाजी के वर्जिन भास्कर में भी काम किया है।

डिप्रेशन में जा चुके हैं दुर्गेश

दुर्गेश ने यह भी बताया है कि अपने स्ट्रगल के दिनों में जब वे ऑडिशन में सेलेक्ट नहीं हो पा रहे थे और बार-बार रिजेक्ट हो जाते थे तो वह डिप्रेशन में चले गए थे, लेकिन जब उन्हें पंचायत के लिए कॉल आया तो इसके बाद उनकी लाइफ में एक टर्निंग पॉइंट आ गया।

बहरहाल, पंचायत की राजनीति में दुर्गेश बखूबी अपने किरदार को निभाते नजर आ रहे हैं और उनके इस किरदार को खूब तारीफें भी मिल रही है।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी के ओरल सेक्स से मशहूर हुए एक्टर ने पाकिस्तानियों को फटकारा, बोले-वहां के लोग जलते हैं 

First published on: Jun 05, 2024 08:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.