---विज्ञापन---

खुशखबरी! Prime Video पर इस दिन आएगी पंचायत 3 से लेकर मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट

Prime Video Biggest Announcement: पंचायत 3, मिर्ज़ापुर 3, द फैमिली मैन 3 समेत कई शोज को लेकर प्राइम वीडियो पर जल्द ही बड़ा ऐलान होने वाला है।

Panchayat 3, Mirzapur 3, The Family Man 3
इमेज क्रिडेट- e24 edit

Prime Video Biggest Announcement: ओटीटी लवर्स अपनी पसंदीदा सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कालीन भैया हो या फिर जीतू भैया इन सभी आइकॉनिक किरदारों को एक बार फिर फैंस धमाल मचाते देखना चाहते हैं। अब फैंस जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म वाला है, क्योंकि प्राइम वीडियो इस सभी सीरीज की रिलीज को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट करने का वाला है, जिसका हिंट प्राइम वीडियो के लेटेस्ट वीडियो से मिला है।

बड़ा अपडेट आया सामने (Prime Video Biggest Announcement)

प्राइम वीडियो ने हाल ही में इंस्टाग्राम एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वेब सीरीज की रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट साझा किया गया है। इस वीडियो में एक्टर वरुण धवन कहते है कि वो बड़ा अपडेट शेयर करना चाहते हैं। मगर उनकी आवाज बंद हो जाती है और एक पीछे से आवाज आती है कि वो अभी कुछ नहीं बता सकते है। बता दें कि वरुण धवन प्राइम वीडियो की अपकमिंग सीरीज सिटाडेल में अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

इस तारीफ को कर ले नोट

वीडियो में फिर सुनाई देता है कि वो अभी कुछ नहीं कह सकते है, लेकिन वो 19 मार्च 2024 को इस बारे में बोल सकते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे है कि शायद 19 मार्च को ही प्राइम वीडियो पर उनकी फेवरेट सीरीज की रिलीज डेट से पर्दा उठाया जाएगा। पंचायत 3, मिर्ज़ापुर 3 और द फैमिली मैन 3 के साथ-साथ वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु स्टारर सिटाडेल को लेकर भी 19 मार्च को बड़ा अपडेट दिया जाएगा।

देरी से नाराज हैं फैंस (Prime Video Biggest Announcement)

गौरतलब है कि, प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज जितेंद्र कुमार की पंचायत 3, पकंज त्रिपाठी की मिर्ज़ापुर सीजन 3 और मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन 3 का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। मगर लगातार हो रही देरी की वजह से फैंस अब काफी नाराज हो गए हैं और ऐसे में फैंस की नाराजगी को दूर करने के लिए प्राइम वीडियो 19 मार्च को इन सभी सीरीज के साथ अन्य शोज को लेकर भी कुछ बड़ी घोषणा करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav को हुई 14 दिनों की जेल, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

First published on: Mar 17, 2024 08:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.