---विज्ञापन---

Elvish Yadav को हुई 14 दिनों की जेल, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Elvish Yadav Arrested:बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एल्विश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है और अब उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Elvish Yadav
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Elvish Yadav Arrested:बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एल्विश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है और अब उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने इस मामले में बड़ा फैसला सुनाया है और खास बात ये है कि पुलिस ने एल्विश यादव के लिए 14 दिनों की रिमांड की मांग की थी। लंबे समय से एल्विश के ऊपर सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप है। इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है।

कोर्ट का बड़ा फैसला

ANI ने ट्वीट कर एल्विश की गिरफ्तारी का वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ‘यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।’ नोएडा पुलिस ने यहां एक पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल की जांच के संबंध में एल्विश यादव को रविवार को अरेस्ट किया है।

एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज हुई FIR

नोएडा पुलिस ने एफआईआर में एनडीपीएस एक्ट इसलिए ऐड किया गया है, क्योंकि स्नेक वेनम का इस्तेमाल नशे के लिए किया जा रहा था। स्नेक बाईट गले में जो साँप होते थे, उन्हें बड़ी पार्टियों में जीभ पर कटवाया जाता है, जिससे नशा होता है इसलिए एनडीपीएस एक्ट बनता है। बता दें कि एल्विश यादव के साथ पांच और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आरोपों से किया इनकार

वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की आपराधिक साजिश से संबंधित धारा 120बी के तहत केस दर्ज किया गया था। हालांकि बाद में इस मामे की जांच के लिए सेक्टर 49 से सेक्टर 20 थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कोर्ट से पहले एल्विश से पूछताछ की थी, तो उन्होंने सभी आरोपों से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 विनर एल्विश यादव गिरफ्तार, सांपों का जहर सप्लाई करने का मामला

First published on: Mar 17, 2024 06:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.