---विज्ञापन---

New Year 2024 का OTT पर होगा शानदार आगाज, जनवरी में लगेगा धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज का अंबार

OTT Movies & Webseries 2024: नए साल के पहले महीने में ही OTT पर शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

new year 2024
image credit: e24 edit

New Year 2024: साल 2023 में काफी सारी शानदार मूवीज और वेब सीरीज देखने को मिली। इस साल की तरह ही साल 2024 भी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड और OTT लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है। सबसे खास बात ये है इसकी शुरुआत नए साल के पहले महीने से ही होने वाली है। आइए जानते हैं जनवरी में कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज आएंगी।

‘फूल मी वन्स’ (Fool Me Once)

हॉलीवुड की क्राइम मिस्ट्री सीरीज ‘फूल मी वन्स’ नए साल के पहले दिन 1 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हार्लन कोबेन की सीरीज एक क्राइम मिस्ट्री है जिसमें हीरोइन अपने पति की क्रू मर्डर से जूझ रही है। इस सीरीज के 8 भाग हैं और हर पार्ट में कोई ना कोई नया राज खोलने वाला है, जो आपको बोर नहीं होने देगा।

हाय नन्ना (Hi Nanna)

 

मृणाल ठाकुर और साउथ एक्टर नानी की फिल्म हाय नन्ना की ओटीटी रिलीज डेट आउट हो गई है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 4 जनवरी को स्ट्रीम होगी। मूवी को सिनेमाघरों में दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

तेजस (OTT Movies & Webseries)

 

कंगना रनौत की फिल्म तेजस 5 जनवरी 2024 को जी5 को रिलीज होगी। इस मूवी को सिनेमाघरों में थियेटर में दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। कंगना का पायलट अंदाज फैंस को रास नहीं आया था।

‘इको’ (OTT Movies & Webseries)

 

जनवरी 2024 को वेब सीरीज ‘इको’ भी रिलीज होने वाली है और ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 जनवरी 2024 को स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: हनीमून मनाने निकले Arbaaz Khan का नया वीडियो वायरल, ‘भाभी 2’ को प्रपोज करते आए नजर

‘किलर सूप’ (New Year 2024)

 

फेमस एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘किलर सूप’ भी 11 जनवरी म2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है।

‘लेजेंड हनुमान’ (OTT Movies & Webseries)

‘लेजेंड हनुमान’ का सीजन 3 ( Legend of Hanuman S3) भी नए साल पर ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। ‘लेजेंड हनुमान’ 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगा।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (New Year 2024)

रोहित शेट्टी की निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ 19 जनवरी 2024 को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबरॉय लीड रोल में दिखेंगे।

‘कर्ममा कॉलिंग’ (OTT Movies & Webseries)

 

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन स्टारर वेब सीरीज ‘कर्ममा कॉलिंग’ भी OTT प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी पर स्ट्रीम होगी।

First published on: Dec 31, 2023 09:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.