---विज्ञापन---

हनीमून मनाने निकले Arbaaz Khan का नया वीडियो वायरल, ‘भाभी 2’ को प्रपोज करते आए नजर

Arbaaz Sshura Latest Video: अरबाज खान ने शूरा खान को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। उनका नया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Arbaaz khan Sshura khan Latest Video
image credit: e24 edit

Arbaaz Sshura Latest Video: सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर ने 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरा निकाह किया है और उन्होंने अपने इस शानदार सफर की शुरुआत अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के साथ की है। अरबाज और शूरा (Arbaaz Sshura Latest Video) अपने हनीमून पर भी निकल गए हैं और इस बीच सोशल मीडिया पर कपल का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है।

‘भाभी 2’ को प्रपोज (Arbaaz Sshura Latest Video)

अरबाज खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी लेडीलव शूरा को शादी के लिए रोमांटिक अदांज में प्रपोज कर रहे हैं। वीडियो में एक्टर अपने घुटने पर बैठे हुए है और उन्होंने अपने हाथों में बड़ा सा फ्लोवर बुके भी पकड़ रखा है। शूरा भी अरबाज के इस रोमांटिक प्रपोजल को देखकर खुश हो जाती है और उनको लिप-किस करती दिखाई दे रही हैं।

हनीमून मनाने निकला कपल

बीते दिन ही सोशल मीडिया पर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Sshura Khan) एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। शादी के कुछ दिनों बाद ही कपल हनीमून के लिए रवाना हो गया है और उनके हनीमून पर जाते ही उनका प्रपोजल वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma नए साल का विराट जश्न बनाने पहुंची साउथ अफ्रीका, कोहली के साथ मस्ती की तस्वीरें आईं सामने

बहन के घर पर निकाह

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी छोटी बहन अर्पिता के घर पर पूरे खान खानदान के सामने शूरा खान से निकाह किया है। अरबाज की ये दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। मगर शादी के 14 साल बाद कपल ने अलग होने का फैसला लिया था। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अरहान भी अपने पापा की दूसरी शादी में पहुंचे थे।

First published on: Dec 31, 2023 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.