---विज्ञापन---

शादीशुदा एक्ट्रेस संग इमरान हाशमी ने दिया स्ट्रीमी किसिंग सीन, देखें वीडियो

Emraan Hashmi Mouni Roy Kissing Video:इमरान हाशमी का मौनी रॉय संग लिप किस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Showtime
Showtime

Emraan Mouni Kissing Video: इमरान हाशमी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं और इस बात की गवाही उनका एक वीडियो दे रहा है। इमरान हाशमी जल्द ही वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आने वाले हैं, जिसका एक सीन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वेब सीरीज का एक सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक्टर के फैंस जरूर खुश हो गए है, क्योंकि लीक हुए सीन से एक बात तो साफ हो गई है कि उन्हें इस सीरीज में एक्टर का फिर से पुराना वाला अंदाज ही देखने को मिलने वाला है।

मौनी को देख बेकाबू हुए इमरान

इमरान हाशमी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वो एक्ट्रेस मौनी रॉय को बेकाबू होते हुए लिप किस कर रहे हैं। वीडियो में इमरान और मौनी एक-दूसरे के आमने-सामने आते है और एक्टर उन्हें पकड़कर किस करने की कोशिश करने लगते हैं। लेकिन मौनी पहले तो उन्हें रोकती हैं, मगर वो दोनों एक दूसरे को पैशनेट तरीके से किस करने लगते हैं।

वेब सीरीज की स्टारकास्ट (Emraan Mouni Kissing Video)

इमरान हाशमी और मौनी रॉय की नई वेब सीरीज का नाम ‘शोटाइम’ (Showtime Web Series)है, जिसमें इन दोनों के अलावा महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज कलाकार अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

कब रिलीज होगी ‘शोटाइम’ (Emraan Mouni Kissing Video)

‘शोटाइम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 8 मार्च को स्ट्रीम होने वाली है। इमरान और मौनी के किस सीन की छोटी-सी झलक देखकर ही फैंस वेब सीरीज की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं। बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ कहलाने वाले इमरान हाशमी को एक बार फिर उनके पुराने अवतार में देखकर लोग काफी खुश हो गए हैं और इस किसिंग सीन ने वेब सीरीज को लेकर फैंस की उत्सुकता को भी बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें:पहली ही बेव सीरीज में Mahima Makwana ने पार की बोल्डनेस की हदें, देख आप भी रह जाएंगे दंग

First published on: Mar 05, 2024 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.