Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur Season 3 को लेकर आई गुड न्यूज, ‘गुड्डु भईया’ के अवतार में लौटे अली फजल, जल्द होगा इंतजार खत्म

Mirzapur Season 3 Teaser: प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मिर्जापुर सीजन 3' से जुड़ा आज बड़ा ऐलान हो सकता है, अली फजल ने बड़ा हिंट दिया।

Mirzapur 3
Mirzapur 3

Mirzapur Season 3 Teaser: वेब सीरीज के दीवाने लंबे समय से अमेजॉन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर सीजन 2’ के बाद से ही फैंस इसके अगले सीजन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अब फाइनली फैंस को ‘मिर्जापुर सीजन 3’ की पहली झलक देखने को मिलने वाली है। ‘गुड्डु भईया’ उर्फ अली फजल ने सीरीज के टीजर रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है।

कब आएगा ‘मिर्जापुर 3’ का टीजर

पंकज त्रिपाठी को कालीन भईया और अली फजल को ‘गुड्डु भईया’ के किरदार में देखने के लिए फैंस अब बिल्कुल इंतजार नहीं कर सकते हैं। फैंस इस सीरीज के लिए काफी टाइम से वेट कर रहे थे। मगर अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है। दरअसल, 19 मार्च 2024 यानी आज ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का मच अवेटेड टीजर रिलीज होने वाला है।

 

अली फजल ने दिया ‘मिर्जापुर 3’ का हिंट

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गुड्डु भैया के रोल निभाने वाले एक्टर अली फजल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। अपनी इस खास पोस्ट में अली ने ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर खास अनाउंसमेंट की तरफ इशारा किया है। वीडियो में वो मिरर के सामने खड़े होकर स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और कहते है कि ‘शुरू में मजबूरी में किए थे, अब मजा नहीं आ रहा है। शुरू मजबूरी में किए थे अब और भी ज्यादा मजा आने वाला है। क्या आप तैयार हैं, कल 19 मार्च को सबकुछ होने वाला है, सबकुछ।’

अमेजॉन प्राइम पर आएगा ‘मिर्जापुर 3’

अपने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अली फजल ने कैप्शन में लिखा, ‘शुरू हो चुका है – ‘क्या आप तैयार हैं? कल कुछ आ रहा है, कल कुछ हो रहा है। बंपर बकैती छिड़ने वाली है, कल-19 मार्च 2024 को।’ उनके इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल दोगुना हो गया है और वो कयास लगा रहे है कि शायद वेब सीरीज का टीजर या फिर रिलीज डेट से भी पर्दा उठने वाला है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! Prime Video पर इस दिन आएगी पंचायत 3 से लेकर मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट

First published on: Mar 19, 2024 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.