---विज्ञापन---

Prime Video पर इस दिन दस्तक देगी ‘मिर्जापुर 3’! रिलीज डेट को लेकर आया बड़ा अपडेट

Mirzapur 3 Release Date: प्राइम वीडियो के पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दोनों सीजन फैंस को बेहद पसंद आए थे। अब फैंस सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर काफी बज बना हुआ है। हर कोई एक बार फिर कालिन भैया और गुड्डू पंडित का जलवा […]

mirzapur 3 release date pankaj tripathi ali fazal prime video web series
mirzapur 3 release date pankaj tripathi ali fazal prime video web series

Mirzapur 3 Release Date: प्राइम वीडियो के पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दोनों सीजन फैंस को बेहद पसंद आए थे। अब फैंस सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर काफी बज बना हुआ है। हर कोई एक बार फिर कालिन भैया और गुड्डू पंडित का जलवा देखने के लिए बेकरार है। इस बीच सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

होली पर होगी ‘मिर्जापुर 3’ की दस्तक! (Mirzapur 3 Release Date)

फैंस लंबे समय ‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस खबर को जानकर दर्शकों को काफी खुशी होगी। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो अब मिर्जापुर का तीसरा सीजन होली के मौके पर मार्च में रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि सीरीज की पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है और अब वो दस्तक देने के लिए तैयार है। एक्टर पंकज त्रिपाठी को कालिन भैया के किरदार में काफी पसंद किया गया था। वहीं, अली फजल ने भी गुड्डू पंडित की भूमिका से फैंस का दिल जीत लिया था।

यह भी पढ़ें- Netflix का बड़ा धमाका! Phir Aayi Hasseen Dillruba के टीजर में इन 5 चीजों से नहीं हटा पाएंगे निगाहें

अगल अंदाज में नजर आएंगी बीना भाभी

‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज डेट को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। ऐसे में इन खबरों ने सीरीज को लेकर फैंस के दिल में एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। मिर्जापुर का ये आखिरी सीजन होने वाला है, जो काफी ट्विस्ट से भरा होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में दर्शकों को कालिन भैया की पत्नी बीना भाभी का बिल्कुल नया अंदाज देखने को मिलेगा।

First published on: Feb 29, 2024 09:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.