Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मियां, बीवी और मर्डर का धांसू ट्रेलर आउट, जानें कब और कहां होगी रिलीज

- Advertisement -

Miya Biwi Aur Murder Trailer Out: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज आ रही हैं। वहीं अब एम एक्स प्लेयर (MX Player) की नई वेब सीरीज मियां, बीवी और मर्डर (Miya Biwi Aur Murder) आने वाली है जिसका ट्रेलर जारी हो गया है (Miya Biwi Aur Murder Trailer Out) जिसने लोगों की नीदें उड़ा दी है। इस ट्रेलर में लव, सेक्स, धोखा और मर्डर मिस्ट्री सब कुछ देखने को मिलेगा।

दो मिनट के इस ट्रेलर में मर्डर सस्पेंस से लेकर डार्क कॉमेडी दिख रही है जिसमें दमदार एक्टर राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) नजर आने वाले हैं जो कि पुलिस ऑफिसर का रोल अदा करेंगे जिनकी एक्टिंग लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं। मियां, बीवी और मर्डर वेब सीरीज में जयेश यानी की राजीव खंडेलवाल पुलिस ऑफिसर के रोल निभाते हुए नजर आएंगे। उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और ऐसे में उसका अफेयर अपने ही घर की नौकरानी से चलने लगता है।

और पढ़िए –  Anek On OTT: भूल भुलैया 2 को आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ ने पछाड़ा, नेटफ्लिक्स पर हासिल की ये उपलब्धि 

 

वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी प्रिया (मंजरी फड़नीस) का अफेयर भी किसी और से चलने लगता है। इसी झोल के बीच नौकरानी कहती है कि वो मां बनने वाली है। पहले उसका मर्डर होता है और फिर पत्नी का बॉयफ्रेंड भी मर जाता है। इस मर्डर को छिपाने के लिए कुछ और खून होते हैं जिसे पर्दे पर दिखाया जाएगा।

मियां, बीवी और मर्डर ट्रेलर में हर जगर एक्टर राजीव खंडेलवाल के एक्सप्रेशन देखने लायक है। जब उन्हें डर लगता है या जब वो कोई सैरकास्टिक डायलॉग मारते हैं। ट्रेलर में राजीव अपनी एक्टिंग में जम रहे हैं। उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस मंजरी फड़नीस भी नजर आ रही है जिनको दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं मियां, बीवी और मर्डर सीरीज को डायरेक्टर सुनील मनचंदा ने डायरेक्ट किया है और ये सीरिज 1 जुलाई को रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts