Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anek On OTT: भूल भुलैया 2 को आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ ने पछाड़ा, नेटफ्लिक्स पर हासिल की ये उपलब्धि

- Advertisement -

Anek On Ott: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हाल ही में आई फिल्म अनेक (Anek) को लेकर चर्चाओं में थे। ये फिल्म पिछले हफ्ते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में वो कमाल नहीं दिखा पाई थी, जिसकी उम्मीद इससे मेकर्स ने की थी। लेकिन इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर कमाल करते हुए हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की सुपरहिट मूवी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को ट्रेंडिंग के मामले में पछाड़ दिया है। नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

 

और पढ़िए –  इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मेजर, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

 

दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि आयुष्मान खुराना की अनेक नेटफ्लिक्स पर नंबर वन ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी अनेक को लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर खूब प्यार दे रहे हैं। इसके अलावा अनेक फिल्म ने इस सप्ताह ट्रेंडिंग के मामले में भूल भुलैया 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि आयुष्मान की अनेक को 26 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। वहीं बात करें अगर फिल्म की तो इसमें आयुष्मान ने खुफिया सिपाही का किरदार निभाया है।

और पढ़िए –  शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, इस प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी ‘जवान’

 

नॉर्थ ईस्ट इंडिया हिस्सों के मुद्दों को दर्शाती अनेक (Anek) ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना दिखाया हो, लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म का बोलबाला देखने को जरूर मिला है। अगर बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 12 करोड़ का ही कारोबार किया था। लेकिन इसी बीच अच्छी बात तो ये है कि अब नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इस फिल्म को थोड़ी राहत की सांस मिल रही है और ये फिल्म दर्शकों को भी पसंद आ रही है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss