Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

KWK 8: सिद्धार्थ-कियारा की प्रपोजल नाइट पर ये फैमिली मेंबर बना था कबाब में हड्डी, एक्ट्रेस ने खुद किया रिवील

Koffee With Karan Season 8: कॉफी विद करण 8 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की प्रपोजल नाइट पर फैमिली मेम्बर ही कबाब में हड्डी बना था।

KWK 8
image credit: google

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) को लेकर काफी चर्चा में हैं। करण के कॉन्ट्रोवर्शियल काउच पर इस बार बॉलीवुड की लकी चार्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और बहादुर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने मैरिड लाइफ को लेकर खुलासे करते नजर आए। इस जोड़ी को लस्ट स्टोरीज में फैंस काफी पसंद कर चुके हैं और अब करण के चैट शो में भी दोनों ने धूम मचा दी है।

कियारा ने सुनाई प्रपोजल स्टोरी (Koffee With Karan Season 8)

करण एक्ट्रेस कियारा(Kiara Advani) से पूछते हैं कि लास्ट टाइम सिद्धार्थ और विक्की उनके शो में साथ आए थे।उनकी इस बात पर कियारा ने खुलासा करते हुए कहा कि पिछले सीजन में जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल आए थे, उससे महज कुछ ही दिन पहले कियारा को सिद्धार्थ ने रोम में प्रपोज़ किया था। उनकी बात सुनकर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हंसते हुए बोलते है कि वो सही खेल गया। कियारा की बात पर करण बोलते है कि उन्हें ये बात पता है क्योंकि कियारा ने ठीक उसके बाद उनसे फेस टाइम किया था।

किस शख्स को साथ लाए थे सिद्धार्थ (Koffee With Karan Season 8)

कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में कियारा ने बताया कि रोम में वो इस समय सिद्धार्थ और उनकी फैमिली के साथ पहली बार ट्रिप पर गईं थी। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा था कि सिड उन्हें वहां प्रपोज करने वाले हैं, लेकिन वो उन्हें बिल्कुल फिल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रपोज करेंगे। इस बात से उन्हें काफी हैरानी हुई थी। सिद्धार्थ अपने साथ अपने भतीजे को भी प्रपोजल नाइट पर अपने साथ लेकर आए थे।

यह भी पढ़ें: Shocking : Pushpa फेम एक्टर गिरफ्तार, फीमेल आर्टिस्ट के सुसाइट से जुड़ा है मामला

शेरशाह अंदाज में किया प्रपोज (Koffee With Karan Season 8)

कियारा ने कहा कि सिड ने रोम की खूबसूरत जगह पर अपने घुटने पर बैठकर एक बार फिर अपनी मूवी शेरशाह का डॉयलॉग रिपीट कर उन्हें प्रपोज किया था। वो अपने भतीजे को साथ लेकर आए थे, वो चुपकर उन दोनों के इस स्पेशल मोमेंट्स को कैमरे में कैप्चर कर रहा था। सिद्धार्थ के प्रपोजल के बाद दोनों ने उस खास पल को एक्टर की फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया था। इतना ही नहीं कियारा ने अपनी फैमिली और करण को रोम से फेस टाइम भी किया था।

First published on: Dec 07, 2023 01:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.