Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Koffee With Karan-7: करण जौहर ने जारी किया शो का प्रोमो, इस दिन होगा स्ट्रीम

Koffee With Karan: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan-7) को लेकर इन दिनों खासा बज बना हुआ है और ये शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। इस शो में तमाम सितारे हिस्सा लेने वाले हैं। वहीं अब इस शो का […]

Koffee With Karan: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan-7) को लेकर इन दिनों खासा बज बना हुआ है और ये शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। इस शो में तमाम सितारे हिस्सा लेने वाले हैं। वहीं अब इस शो का प्रोमो जारी हो गया है जिसे देखकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल, इस प्रोमो को खुद करण जौहर (Karan Shared Koffee With Karan Promo) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने अपने आने वाले शो की तारीख का ऐलान किया है। करण जौहर के इस वीडियो में आप देख सकते है कि इसमें शाहरुख से लेकर करीना तक की झलक देखने को मिल रही है और सभी करण-करण कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘7 जुलाई को शो आ रहा है।’

 

और पढ़िए – ओटीटी पर दिखेगा आयुष्मान खुराना का एक्शन, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी अनेक

 

प्रोमो के शेयर होते ही महज कुछ ही देर में इसे 1 लाख 69 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके और ये आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रोमों देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बता रहे है कि वो किस एक्टर को शो में देखना चाहते हैं। बता दे करण का ये शो डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर 7 जुलाई से आएगा।

 

और पढ़िए –  ये तमिल वेब सीरीज़, हिंदी के सुपरहिट कंटेंट पर भारी है

 

इस शो में बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड के सितारे भी नजर आने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun And Rashmika Mandanna) नजर आएंगे। ये भी खबर है कि, सामंथा रुथ प्रभु की भी शो में एंट्री होगी जिसकी शूटिंग पूरी कर चुकी है। इसी के साथ करण की फेवरेट एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) के साथ-साथ राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) भी नजर आ सकते हैं। वहीं अब फैंस इस शो को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

   यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 19, 2022 01:50 PM