---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2 विनर एल्विश यादव गिरफ्तार, सांपों का जहर सप्लाई करने का मामला

Elvish yadav Arrest: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। फेमय यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एल्विश के ऊपर सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप है। लंबे समय से इस मामले में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी। आज कोर्ट में पेश होंगे एल्विश यादव […]

bigg boss ott 2 winner Elvish yadav arrested by noida police to supply snake venom
bigg boss ott 2 winner Elvish yadav arrested by noida police to supply snake venom

Elvish yadav Arrest: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। फेमय यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एल्विश के ऊपर सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप है। लंबे समय से इस मामले में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी।

आज कोर्ट में पेश होंगे एल्विश यादव

डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा का कहना है कि पुलिस एल्विश को आज कोर्ट में पेश करेगी। बिग बॉस विनर के ऊपर दिल्ली-एनसीआर में पार्टियों के लिए सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप है। एल्विश यादव के साथ पांच और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- ‘Bigg Boss 17’ फेम एक्ट्रेस की अचानक बिगड़ी तबीयत, सेट पर हुईं बेहोश, अब कैसी है तबीयत?

 

पशु कल्याण कार्यकर्ता ने दर्ज की थी शिकायत

बता दें कि पशु कल्याण कार्यकर्ता ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी थी और एल्विश से पूछताछ जारी थी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एल्विश की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जाते थे। वहीं, राहुल नाम के आरोपी ने बताया कि वो रेव पार्टी में सांप और सांपों के जहर का इंतजाम करता था।

विवादों में घिरे रहे एल्विश यादव

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनने के बाद से ही एल्विश यादव कॉन्ट्रोवर्सी में छाए हुए हैं। रेव पार्टी के अवाला फेमस यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, बाद में दोनों के बीच सुहल हो गई।

First published on: Mar 17, 2024 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.