Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘Bigg Boss 17’ फेम एक्ट्रेस की अचानक बिगड़ी तबीयत, सेट पर हुईं बेहोश, अब कैसी है तबीयत?

Aishwarya Sharma: ऐश्वर्या शर्मा को लेकर खबर आ रही है कि उनकी तबीतय ठीक नहीं है, एक्ट्रेस स्टेज पर रिहर्सल करते हुए अचानक बेहोश हो गईं, जान लेते हैं कि अब कैसी है अभिनेत्री की हालत।

Aishwarya Sharma
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Aishwarya Sharma: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस फेम 17 (Bigg Boss 17) की कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) शो में चर्चाओं में रहीं। हालांकि वो विनर न बन सकीं, लेकिन लोगों को खूब एंटरटेन किया। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री को लेकर खबर आ रही है कि उनकी अचानक से तबीयत खराब हो गई है। दरअसल एक्ट्रेस और उनके पति नील भट्ट (Neel Bhatt) स्टेज पर डांस कर रहे थे। तभी अचानक से ऐश्वर्या को चक्कर आ गए और वो बेहोश होकर धड़ाम से गिर पड़ीं। जैसे ही ये खबर एक्ट्रेस के फैंस को पता चली तो वो चिंतित हो गए। आइए जानते हैं कि क्या हुआ था एक्ट्रेस को।

ऐश्वर्या हुईं बेहोश

दरअसल ऐश्वर्या राय और नील भट्ट मुंबई में होली के प्रोग्राम के लिए लिए शो कर रहे थे कपल तो इस कार्यक्रम के लिए एक्साइटेड है ही, लेकिन फैंस उनसे भी ज्यादा सुपर एक्साइटेड हैं। नील और ऐश्वर्या स्टेज पर डांस कर रहे थे, तभी अचानक से एक्ट्रेस बेहोश हो गईं और गिर पड़ीं। जैसे ही वो गिरीं सभी लोग हैरान हो गए और एक्ट्रेस की चिंता उन्हें सताने लगी। हालांकि अब वो ठीक हैं।

क्यों हुई थी बेहोश

करीबी सूत्र ने बताया है कि ऐश्वर्या शर्मा ब्लड प्रेशर कम होने के कारण वह अचानक मंच पर बेहोश हो गईं। दोनों पति पत्नी एक शॉट देने के बाद साथ रिहर्सल कर रहे थे, इसी दौरान वह अचानक स्टेज पर गिर गईं। एक्ट्रेस को तुरंत वैनिटी वैन में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। अब कुछ घंटों के रेस्ट के बाद एक्ट्रेस ठीक फील कर रही हैं।

काम के लिए ईमानदार हैं एक्ट्रेस

जैसे ही ऐश्वर्या को लगा कि अब वो ठीक फील कर रही हैं, तो वो अपने काम पर वापस लौट आईं। उन्होंने बीच में रुकी शूटिंग को पूरा करने का काम किया और अपने पति नील संग रिहर्सल शुरू कर दी। इस बात को देखते हुए अगर ये कहा जाए कि अदाकारा अपने काम के प्रति ईमानदार हैं तो कुछ गलत न होगा। अपनी फेवरटे ऐश के ठीक होने की खबर से उनके फैंस खुश हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: वापस आया Sidhu Moose Wala!

First published on: Mar 17, 2024 10:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.