---विज्ञापन---

थिएटर में फेल हुई मिशन रानीगंज के पास एक और मौका, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Mission Raniganj OTT Release: 6 अक्टूबर को अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) थिएटर में रिलीज की गई थी। फिल्म से फैंस से लेकर मेकर्स तक को काफी उम्मीदें थी लेकिन स्क्रीन पर अक्षय कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाए और अब वे इसे ओटीटी पर लेकर आए हैं। जी […]

Mission Raniganj
Image Credit: Google

Mission Raniganj OTT Release: 6 अक्टूबर को अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) थिएटर में रिलीज की गई थी। फिल्म से फैंस से लेकर मेकर्स तक को काफी उम्मीदें थी लेकिन स्क्रीन पर अक्षय कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाए और अब वे इसे ओटीटी पर लेकर आए हैं। जी हां मिशन रानीगंज आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है।

नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज (Mission Raniganj OTT Release)

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू को लेकर लोगों में काफी बज बना हुआ था लेकिन फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर पिट गई। अब दो महीने बाद मेकर्स ने इसे ओटीटी लवर्स के लिए रिलीज कर दिया है। हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल माडिया पर इसकी रिलीज की अनाउंसमेंट की थी। नेटफ्लिक्स ने प्रोमो वीडियो साझा करते हुए लिखा था, ‘एक असंभव काम। एक आम आदमी। एक अटूट भावना। #मिशनरानीगंज अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।’

ये भी पढ़ेंः सालार का धांसू ट्रेलर रिलीज, प्रभास के रूह कंपा देने वाले एक्शन से फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

फैंस हुए एक्साइटेड

आज एक दिसबंर को यह फिल्म लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर फैंस ओटीटी पर इस फिल्म को देखने के बाद कैसा रिस्पॉन्स देते हैं।

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के घर से आई मौत की खबर, करिश्मा कपूर के ऑनस्क्रीन हीरो की मां का निधन

सच्ची घटना पर बनी फिल्म

सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म में 1989 की पश्चिम बंगाल के रानीगंज की कहानी दिखाई गई है जिसमें जसवंत सिंह गिल नाम के इंजीनियर ने कोलफील्ड ढहने के बाद खदान में फंसे 65 वर्कर्स की जान बचाई थी। आज भी लोग जसवंत सिंह की बहादुरी के लिए उन्हें याद करते हैं। फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले अक्षय कुमार की बीवी का रोल परिणीति चोपड़ा ने निभाया था। ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर जाकर देख सकते हैं।

First published on: Dec 01, 2023 11:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.