---विज्ञापन---

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के घर से आई मौत की खबर, करिश्मा कपूर के ऑनस्क्रीन हीरो की मां का निधन

Gayatri Pandit Passes Away: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिवंगत एक्टर राजकुमार की पत्नी गायत्री पंडित ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत की खबर से इंडस्ट्री में मातम छा गया है। लंबे वक्त से थीं बीमार (Gayatri Pandit Passes Away) गायत्री की मौत को लेकर ज्यादा जानकारी […]

Gayatri Pandit Passes Away
Gayatri Pandit Passes Away

Gayatri Pandit Passes Away: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिवंगत एक्टर राजकुमार की पत्नी गायत्री पंडित ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत की खबर से इंडस्ट्री में मातम छा गया है।

लंबे वक्त से थीं बीमार (Gayatri Pandit Passes Away)

गायत्री की मौत को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है मगर सूत्रों की मानें तो वे काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं और हॉस्पिटल में उनका ईलाज चल रहा था जहां 28 नवंबर को उन्होंने अंतिम सांस ली। मौजूद जानकारी के अनुसार दिवगंत एक्टर राजकुमार और गायत्री पंडित की मुलाकात एक फ्लाइट में हुई थी जहां गायत्री बतौर एयर हॉस्टेस काम करती थीं।

ये भी पढ़ेंः अभिषेक पर हाथ उठाना तहलका को पड़ा भारी? बेघर होने पर बीवी का आया रिएक्शन

ये भी पढ़ेंः शनाया कपूर को इतना हैवी वर्कआउट करता देख लोगों को नहीं हुआ भरोसा, यूजर्स हैरान!

नाम बदल रचाई थी शादी

यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई और बाद में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली थी। बता दें कि शादी के लिए अपना नाम एंग्लो-इंडियन जेनिफर से बदलकर गायत्री पंडित कर लिया था। उनके परिवार में तीन बच्चे अभिनेता पुरु और पाणिनी और अभिनेत्री वस्ताविक्ता हैं। आज उनकी मौत से उनके परिवार और इंडस्ट्री को सदमा लगा है।

First published on: Dec 01, 2023 09:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.