---विज्ञापन---

दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस… ‘फ्लॉप’ फिल्मों के बावजूद हसीना की नेट वर्थ जान पकड़ लेंगे सिर

Jami Gertz Networth: जामी गर्ट्ज दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं और कई हॉलीवुड-बॉलीवुड सुपरस्टार्स तक उनसे पीछे हैं।

Jami Gertz Networth
image credit: google

Jami Gertz Networth: फिल्मों में हीरो के मुकाबले हीरोइनों की सैलरी काफी कम होती है और इस बात को बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की अभिनेत्रियां कई बार उठा चुकी हैं। मगर अब वक्त बदल गया है और आज के दौर में हीरोइने भी एक्टर्स के बराबर फीस ले रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी हॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं कि जो दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस है,जबकि उसकी 90 फीसदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं।

यह भी पढ़ें: OTT पर आ रही है करोड़ों के बजट में बनी ये साउथ फिल्म, एक्शन देख भूल जाएंगे KGF

जामी गर्ट्ज हैं करोड़ों की मालिकन (Jami Gertz Networth)

हम बात कर रहे हैं अमेरिकन एक्ट्रेस जामी गर्ट्ज ((Jami Gertz) की। जो द लॉस्ट बॉयज़ और ट्विस्टर मूवीज़, एबीसी सिटकॉम द नेबर्स, सोलरबेबीज़, क्विंट्स, सिक्सटीन कैंडल्स और सीरीज़ द नेबर्स एंड स्टिल स्टैंडिंग जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन किरदारों के लिए जानी जाती हैं। फिल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद एक्ट्रेस ने बिजनेस का रूख कर लिया था और आज वो सबसे अमीर एक्ट्रेस बन गई हैं।

इस कंपनी की हैं मालकिन (Jami Gertz Networth)

जामी गर्ट्ज (Jami Gertz) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 1981 में उन्होंने फिल्म ‘एंडलेस लव’ से बड़े पर्दे पर एंट्री की थी। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है, उनकी 90 फीसदी फिल्में फ्लॉप ही रही हैं। 80 दशक से फिल्मों में वो एक्टिव हैं और आज भी काम कर रही हैं। जामी गर्ट्ज ने एक बिजनेसमैन से शादी रचाई है और वो और उनके पति टोनी रेस्लर दोनों एनबीए के अटलांटा हॉक्स के मालिक हैं।

जामी गर्ट्स की नेट वर्थ (Jami Gertz Networth)

World of Statistics की रिपोर्ट के मुताबिक, जामी गर्ट्स दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं। संपत्ति के मामले में उन्होंने हॉलीवुड के तमाम सुपरस्टार्स जैसे एंजेलिना जोली से लेकर जेनिफर लॉरेंस, स्कारलेट जॉनस और चार्लीज थेरॉन तक को पछाड़ दिया है। जामी गर्ट्ज और टोनी 2010 में सबसे ज्यादा दान करने वाले सेलिब्रिटी रह चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, जामी गर्ट्ज (Jami Gertz) तकरीबन 3 बिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 25 हजार करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

First published on: Dec 06, 2023 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.