---विज्ञापन---

OTT पर आ रही है करोड़ों के बजट में बनी ये साउथ फिल्म, एक्शन देख भूल जाएंगे KGF

Karthi Film Japan on OTT: साउथ सुपरस्टार की एक्शन धमाकेदार फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Karthi Film Japan on OTT
image credit : instagram

Karthi Film Japan on OTT: साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचा रही हैं। साउथ फिल्मों की ओटीटी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और एक्शन फिल्में तो आजकल लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इस समय तहलका मचा रही है और अब साउथ सुपरस्टार कार्ति (Karthi) ओटीटी पर अपनी फिल्म जापान (Japan)से एक्शन का डोज देने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बीवी मोनालिसा नहीं इस भोजपुरी हसीना संग पलंग तोड़ रोमांस करेंगे विक्रांत, ‘हानिकारक बीवी’ से करेंगे धमाल

OTT पर कब होगी रिलीज (Karthi Film Japan on OTT)

कार्ति (Karthi) अपनी कैथी, तीरन, मद्रास और कडईकुट्टी सिंघम जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का परचम लहरा चुके हैं। पिछले कुछ समय से कार्ति (Karthi) अपनी एक्शन फिल्म जापान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो खास कमाल नहीं दिखाया था, लेकिन फैंस इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का कब टाइम से इंतजार कर रहे थे। अब फैंस का वो इंतजार खत्म होने जा रहा है, क्योंकि फिल्म की इस महीने की ओटीटी पर दस्तक देने जा रही हैय़

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म (Karthi Film Japan on OTT)

साउथ फिल्म जापान ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है और फिल्म 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। हालांकि हिन्दी दर्शकों को अभी फिल्म देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। अभी फिल्म ओटीटी पर तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में ही रिलीज होने जा रही है। कार्ति के अलावा फिल्म में अनु इमैनुअल, सुनील और केएस रविकुमार जैसे स्टार्स भी अहम रोल में दिखाई दिए थे।

कितने बजट में बनी फिल्म (Karthi Film Japan on OTT)

गौरतलब है कि यह कार्ति की 25वीं फिल्म थीं। राजू मुरुगन के डायरेक्शन में बनी फिल्म जापान बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया गया था। मगर अच्छे खासे बजट में बनी फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था। मूवी की स्टोरी लोगों को फीकी लगी थी, और इसके डायरेक्शन में भी लोगों को कुछ खास मजा नहीं आया था। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

First published on: Dec 06, 2023 06:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.