---विज्ञापन---

Kajol ने मुंबई में खरीदी नई प्रॉपर्टी, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Kajol New Office: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने दौर की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और चुलबुले स्वभाव की वजह से काजोल ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान बनाई है। काजोल ने कई सुपरहिट फिल्में दी है और उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हैं। हाल ही में, काजोल ने […]

Kajol New Office, Kajol, Ajay Devgn
image Credit: Instagram

Kajol New Office: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने दौर की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और चुलबुले स्वभाव की वजह से काजोल ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान बनाई है। काजोल ने कई सुपरहिट फिल्में दी है और उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हैं। हाल ही में, काजोल ने अपनी शॉपिंग लिस्ट में एक नया आइटम एड हुआ है जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।
यह भी पढ़ें: Yeh Hai Mohabbatein का यंग’आदित्य भल्ला’ हो गया जवान, Patiala Babes एक्ट्रेस को कर रहा है डेट, देखें तस्वीरें

काजोल ने खरीदा नया ऑफिस स्पेस

काजोल पिछले काफी समय से मुंबई में अपने लिए एक नए ऑफिस की तलाश कर रही थी। लगता है अब एक्ट्रेस की ये तलाश अब खत्म हो गई है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, काजोल को मुंबई में नया ऑफिस स्पेस मिल गया है। ये प्रॉपर्टी ‘सिग्नेचर बिल्डिंग’ ओशिवारा में है और ‘वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड’ द्वारा बेची गई है। काजोल ने 28 जुलाई 2023 को प्रॉपर्टी एग्रीमेंट साइन किया है।

 7.64 करोड़ में खरीदी प्रॉपर्टी 

खबरों के मुताबिक, काजोल द्वारा इस साल खरीदी गई यह दूसरी प्रॉपर्टी है। साल 2023 की शुरुआत में जुहू की अनन्या बिल्डिंग में दो फ्लैट खरीदे थे, जिनकी कीमत 11.95 करोड़ थी। वहीं, काजोल के नए ऑफिस का स्पेस 194.67 स्कैयर मीटर है जिसे उन्होंने 7.6 करोड़ की कीमत पर खरीदा है। यह बिल्डिंग लोटस ग्रैंड्योर के बराबर में स्थित है। लोटस ग्रैंडियर में ज्यादातर प्रोडक्शन कंपनियों साजिद नाडियाडवाला, रिलायंस एंटरटेनमेंट, अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट और बनिजय एशिया समेत कई टॉप कंपनियों के ऑफिस हैं।

अजय देवगन ने खरीदे 5 फ्लैट

दिलचस्प बात ये है कि इसी साल जुलाई के महीने में काजोल के पति अजय देवगन ने उसी बिल्डिंग में पांच फ्लैट खरीदे खरीदे थे। अजय ने 5 ऑफिस स्पेस 45 करोड़ रुपए की भारी कीमत पर खरीदे थे। जिसका कुल क्षेत्रफल लगभग 13,293 वर्ग फुट में फैला हुआ है। ऑफिस की तीन यूनिट्स 16वीं मंजिल पर हैं और बाकि दो इमारत की 17वीं मंजिल पर हैं।

First published on: Aug 29, 2023 05:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.