---विज्ञापन---

Yeh Hai Mohabbatein का यंग’आदित्य भल्ला’ हो गया जवान, Patiala Babes एक्ट्रेस को कर रहा है डेट, देखें तस्वीरें

Yeh Hai Mohabbatein Child Actor Gautam Ahuja: एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल रहा ‘ये है मोहब्बतें’ का छोटा आदित्य भल्ला तो आप सभी को याद ही होगा। छोटे आदित्य भल्ला का रोल गौतम आहूजा ने निभाया था। गौतम ने शो में करण और अनीता के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाया था।शो के चाइल्ड आर्टिस्ट गौतम […]

Yeh Hai Mohabbatein, Gautam Ahuja Girlfriend ,Yeh Hai Mohabbatein child actor,
image Credit: Instagram

Yeh Hai Mohabbatein Child Actor Gautam Ahuja: एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल रहा ‘ये है मोहब्बतें’ का छोटा आदित्य भल्ला तो आप सभी को याद ही होगा। छोटे आदित्य भल्ला का रोल गौतम आहूजा ने निभाया था। गौतम ने शो में करण और अनीता के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाया था।शो के चाइल्ड आर्टिस्ट गौतम उस समय महज 13 साल थे लेकिन अब बड़े हो गए है और टीवी की एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। आइए बताते हैं कौन है गौतम आहूजा की गर्लफ्रेंड।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में नहीं रुकेगी Jawan की रफ्तार, G20 Summit में भी बजेगा Shah Rukh Khan का डंका

कौन है गौतम आहूजा

‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, अदिति भाटिया, अनीता हसनंदानी, अली गोनी समेत इंडस्ट्री के कुछ पॉपुलर चेहरे शामिल थे, जिसकी वजह से ये शो सुपरहिट साबित हुआ था। मगर शो के कुछ चाइल्ड आर्टिस्ट भी थे जिनकी एक्टिंग ने भी लोगों का खूब दिल जीता था। गौतम आहूजा ने आदित्य भल्ला के रोल में खूब सुर्खियों बटोरी थी। गौतम इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है और इस बार वो अपने किसी सीरियल की बजाय अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं।

गौतम आहूजा की गर्लफ्रेंड

गौतम आहूजा ने 28 अगस्त 2023 को इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड रुशिता वैद्य के लिए एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी लेडी वल के लिए एक प्यारा बर्थडे नोट भी लिखा। गौतम ने दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। हर किसी की नजर कपल पर ठहर गई है। फोटो में कपल को हाथ थामे हुए एक-दूसरे को प्यार से निहारते हुए देखा जा सकता है।फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि वो बहुत आभारी हैं कि उनके रास्ते मिले।

कौन हैं रुशिता वैद्य

बता दें कि गौतम आहूजा की गर्लफ्रेंड रुशिता वैद्य एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं। वैसे तो उन्होंने ‘राधाकृष्ण’ जैसे कुछ पॉपुलर टेलीविजन सीरियल्स में काम किया है। मगर, रुशिता को अशनूर कौर स्टारर सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। टेलीविजन अभिनेत्री होने के अलावा रुशिता एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

First published on: Aug 29, 2023 04:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.