Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

ईसाई या इस्लाम कौन सा धर्म मानती हैं रिहाना? अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के लिए थे करोड़ों रुपये

Rihanna: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इन दिनों अपनी प्री-वेडिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस शाही समारोह का हिस्सा देश और दुनिया के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की। पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए रिहाना ने […]

which religion Rihanna follows Radhika Merchant Anant Amban
which religion Rihanna follows Radhika Merchant Anant Amban

Rihanna: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इन दिनों अपनी प्री-वेडिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस शाही समारोह का हिस्सा देश और दुनिया के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की। पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए रिहाना ने 72 करोड़ रुपये फीस के तौर पर चार्ज किए थे।

ईसाई या मुस्लिम कौन सा धर्म मानती हैं रिहाना

वहीं, अब सोशल मीडिया पर रिहाना (Rihanna) के धर्म को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। हर कोई ये जानने को उत्सुक है कि रिहाना किस धर्म को मानती हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि रिहाना मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं। मगर इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

धर्म को लेकर रिहाना ने कही थी ये बड़ी बात

वहीं, रिहाना ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में धर्म को लेकर बाद की थी। बातचीत के दौरान सिंगर ने कहा था कि मैं ईसाई धर्म को मानती हूं। रिहाना की माने तो वो क्रिश्चियन हैं,लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें मुस्लिम बता रहे। बता दें कि रिहाना पॉप म्यूजिक इंडस्ट्री की दिग्गज हस्ती हैं।

यह भी पढ़ें- कैसी थी रिहाना की ग्रीन ड्रेस? जो अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में डांस करते हुए फटी

फैंस को पसंद आया रिहाना का क्यूट जेश्चर 

बता दें कि रिहाना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में अपनी धून पर नाचने के मजबूर कर दिया। एयरपोर्ट पर भी रिहाना का काफी क्यूट जेश्चर भी देखने को मिला था। उन्होंने फैंस और पैपराजी संग जमकर तस्वीरें क्लिक कराई थीं।

First published on: Mar 06, 2024 09:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.